बदायूं। 115बदायूँ विधानसभा क्षेत्र में लगातार पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा ” आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” नामक कार्यक्रम गांव गांव चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत आज 16 वे दिन पूर्व मंत्री आबिद रज़ा द्वारा ग्राम , पडोलिया, ललभुजिया, अन्ति नगला, तजपुरा,गोविन्द नगला, नबाब नगला, मूसाझाग आदि गांवों में चौपाल लगाकर जनसभा को सम्बोधित किया। ग्रामवासियो ने जगह जगह आबिद रज़ा का फूल मालाओं से स्वागत किया। ग्रामवासियो ने कहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में आबिद रज़ा को तन मन धन से जिताने का संकल्प ले चुके है।

पूर्व मंत्री आबिद रजा ने कहा भाजपा सरकार ने 2017 के चुनाव में जनता को गुमराह करके वोट हासिल किया नोटबंदी के दौरान वादा किया था हर गरीब के खाते में 15 -15 लाख रुपए आ जाएंगे और हर बेरोजगार को नौकरी मिल जाएगी तथा हर बेघर को घर दे दिया जाएगा ।

हमने अपने कार्यकाल में बेघर लोगों के लिए बदायूं में 25 करोड़ के आसरा आवास तथा वजीरगंज में 10 करोड़ के आवास बनवाने शुरू कर दिए थे ।

अपनी विधानसभा के अलावा भी हमने सैदपुर ,मुड़िया ,फैजगंज बेहटा में भी आसरा आवास को धन आवंटित कराया था। हमने अपने कार्यकाल में 700 नल लगवाए थे

लोहिया व जनेश्वर मिश्र गांव घोषित कराकर उन गांवों में विकास कार्य कराए थे तथा सैकड़ों करोड़ के विकास कार्य कराए।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा