बदायूं। 115बदायूँ विधानसभा क्षेत्र में लगातार पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा ” आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” नामक कार्यक्रम गांव गांव चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत आज 15 वे दिन पूर्व मंत्री आबिद रज़ा द्वारा ग्राम काजीपुर, नरऊ पसा, बर्खिन, भटौली, युसुफ नगर, वनगड़आदि गांवों में चौपाल लगाकर जनसभा को सम्बोधित किया।

ग्रामवासियो ने जगह जगह आबिद रज़ा का बैंड बाजो व फूल मालाओं से स्वागत किया। ग्रामवासियो ने कहा आबिद रजा के काम करने का तरीका देखा है उन्होंने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ अपने समर्थकों के मान सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी ।सरकारी विभागों में आबिद रजा का दबदबा रहता था इसलिए 2022 के चुनाव में हिन्दू समाज के साथ साथ सभी समाज के लोग आबिद रज़ा को विधायक बनाने का तय कर चुके है।

पूर्वमंत्री आबिद रज़ा ने कहा आप लोगों को वचन देता हूं विधायक बनने के बाद आप के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दूंगा और आप लोगों के गांव में विकास भी जरूर कराऊंगा मेरे बारे में यह मशहूर है।

कि आबिद रजा जो कहता है वह करता जरूर है चाहे कितना ही नुकसान हो ,फायदा हो मैं नुकसान फायदे की परवाह कभी नहीं करता आप लोगों का बेटा ,भाई दोस्त बनकर आपकी सेवा करने का काम करूंगा।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा