बदायूँ। विधानसभा क्षेत्र में पूर्वमंत्री आबिद रज़ा द्वारा लगातार आबिद रज़ा चले – गांव की चौपाल” कार्यक्रम चलाया जा रहा है इस कार्यक्रम के अंतगर्त आज पाँचवे दिन भी पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने ग्राम औरंगाबाद, व्योर, रतनपुर, धीमरी, घुमरईया, मेहताबनगर, सेमरमई, नदोलिया, विनावर आदि गाँवो में ग्रामीणों के साथ चौपाल लगाई और अपवे विधायकी के कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यों की चर्चा की।

इस दौरान गांववासियों ने पूर्व मंत्री आबिद रज़ा का जगह जगह फूल माला पहनाकर स्वागत किया। चौपाल कार्यक्रम के दौरान ग्रामवासियो ने आबिद रज़ा को 2022 के विधानसभा चुनाव में विधायक बनाने की प्रतिज्ञा ली ।

ग्रामवासियो ने कहा आबिद रजा की लगातार हिंदू समाज मे लोकप्रियता बढ़ रही है क्योंकि आबिद रजा ने अपने कार्यकाल में किसी भी गांव में कोई पार्टी बंदी नहीं कराई।

किसी भी ,व्यक्ति के अधिकारों का शोषण नहीं किया। इसलिए हम लोग आबिद रजा को विश्वास दिलाते है कि आज से ही हम सब मिलकर आबिद रज़ा के चुनाव में जी जान से जुट जाएंगे और सन 2022 में आबिद रज़ा को ही विधायक बनाएंगे।आबिद रजा चाहे किसी पार्टी से चुनाव लड़े हम सब ग्रामवासी व्यक्तिगत रूप से आबिद रज़ा के साथ हैं।

रिपोटर – निर्दोष शर्मा