कुंवर गांव संवाददाता तेजेंदर सागर

कुंवरगांव । थाना क्षेत्र के गांव भांसी में एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी जहां परिवार वालों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही रात में ही युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया ।जिससे गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं
घटना रविवार शाम लगभग आठ बजे की है जहां रामनाथ उर्फ नन्हें पुत्र सोनपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली बताया जाता है कि उसके घर में काफी समय से कलेश हो रहा था जिसके चलते उसने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।रामनाथ की शादी को हुए लगभग तीन साल हो चुके हैं उसके कोई संतान नहीं है घटना के कई दिनों पहले उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी ।तभी से वह अपने मायके में ही रह रही है । जहां रामनाथ ने घर में फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी जिससे परिवार में कोहराम मच गया । जहां परिवार वालों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही गांव में ही युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया ।यह कोई अनोखा मामला नहीं है पिछले भी दिनों इस गांव में कई केश ऐसे हुए हैं जहां चाहें लड़का हो या लड़की अगर कोई आत्महत्या कर लेता है तो गांव वाले एकजुट होकर पुलिस को भनक तक नहीं लगने देते हैं और शव का अंतिम संस्कार करके सबूत मिटा देते हैं इस गांव में कई मामले प्रेम प्रसंग के भी ऐसे हो चुके हैं जहां कई प्रेमी-प्रेमिका अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन उन मामलों की पुलिस को भनक तक नहीं लगती । और अगर घटना होने के बाद समाचार के माध्यम से भनक लगती भी है तो पुलिस सीधे तौर पर पीड़ित से ही सांठगांठ कर मामला निपटा लेती है किसी पर कोई कार्यवाही नहीं होती है ।जिससे गांव में क्राइम का क्षेत्र बढ़ता ही जा रहा है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रवि करन सिंह का कहना है कि इस मामले से संबंधित थाने पर कोई सूचना नहीं आई है ।अगर तहरीर आती है तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी।