बदायूं ।जिला महिला अस्पताल में सीएमएस की मेहरबानी के चलते स्टोर कीपर के पद पर रहे मोहम्मद अशरफ 31 दिसंबर 2020 में सेवानिवृत्त हो गए।स्टोर कीपर के पद से सेवानिवृत्त हुए पांच माह हो गए हैं।लेकिन पद स्टोर कीपर का काम वरिष्ठ सहायक का कर रहे हैं।सेवानिवृत्त हुए पांच माह हो गए फिर भी स्टोर कीपर ने चार्ज नही छोड़ा। जबकि मौजूद रहे कनिष्ठ लिपिक को चार्ज नहीं दिया गया।बल्कि अंतर जनपद के लिए तबादला कर दिया गया।और सीएमओ ऑफिस से वरिष्ठ सहायक को महिला अस्पताल ऑफिस अटैच कर दिया गया है।लेकिन वह भी मूर्ति की तरह ऑफिस में बैठे रहते हैं।जबकि इनको जेएसवाई का कार्य दिया गया हैं।मगर उनका कार्य कोई दूसरा व्यक्ति कर रहा है।इसकी उच्चाधिकारियों के द्वारा जांच होती है तो कई लोगों की कमियां उजागर हो जाएगी।

वरिष्ठ सहायक का कार्य सेवानिवृत्त स्टोर कीपर कर रहा हैं

स्टोर कीपर का (कैंटीजेंसी) का कार्य होता है।जैसे अस्पताल का सामान खरीदना और वितरण करने का काम होता हैं।लेकिन यह अकाउंट, डायड का कार्य,साफ सफाई आदि कई सालों से कार्य कर रहे हैं।
वरिष्ठ सहायक का कार्य डिस्पैच रजिस्टर वेतन भुगतान रजिस्टर,कैशबुक कंपनी पेमेंट बिल वाउचर आदि का कार्य होता है।मगर यह सारा काम स्टोर कीपर कई सालों से कर रहे हैं।

इस संबंध में सीएमएस डाक्टर रेखा रानी का कहना है कि हमारे पास शासनादेश है हम प्राइवेट तौर पर किसी बाबू को रख सकते हैं