सोनौली महराजगंज। कोरोना संक्रमण व महामारी से बचाव के लिए नौतनवां नगर के नया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर शुक्रवार को मीडिया कर्मियों के लिए कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि जर्नलिस्ट प्रेस क्लब महराजगंज के जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव एवम विशिष्ट अतिथि नौतनवा तहसील अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने किया। मीडिया के लिए आयोजित इस विशेष कैंप में 60 मीडिया कर्मियों ने अपना टीकाकरण कराया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने कहा कि पूरे प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है। मीडिया कर्मी इस महामारी के दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर समाचार कवरेज करते हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव का एक मात्र उपाय सोशल डिस्टेंसिंग मास्क लगाने हाथ धुलने सहित टीकाकरण ही है। उन्होंने सभी मीडिया कर्मियों से टीकाकरण कराने की अपील की।

नौतनवा अध्यक्ष अतुल जायसवाल ने कहा कि मीडिया कर्मियों का समाज में एक अहम स्थान है। सार्वजनिक जगहों से लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में भी अपनी जान जोखिम में डालकर समाचारों का संकलन करते हैं। ऐसे में इस महामारी से बचने का एकमात्र उपाय टीकाकरण ही है।

नौतनवां तहसील उपाध्यक्ष बिजय चौरसिया ने कैंप के आयोजन के लिए अध्यक्ष जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच हम लोगों ने कई अपने पत्रकार साथियों को खो दिया। जिनकी क्षति को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है। इस कठिन परिस्थितियों में मीडिया कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर काम करते हैं। ऐसे में उन्हें भी अपने एवं अपने परिवार की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने सभी मीडिया के साथियों से कोविड टीकाकरण कराने की अपील की।

टीकाकरण के दौरान दवा व्यवसाई संघ के अध्यक्ष गौतम जोशी ने सभी को एनर्जी ड्रिंक वितरण किया ।

नौतनवां तहसील प्रभारी दीपक बनिया