पंजाबी समाज सेवा समिति की वर्षों पुरानी मांग हुई पूरी

जैसा कि विदित है कि पंजाबी समाज सेवा समिति विगत काफी समय से खेड़ा नवादा स्थापित पुलिस चौकी का नाम “शहीद भगत सिंह चौकी” के नाम से रखने की मांग करती आ रही थी| क्योंकि वहीं पर “शहीद भगत

सिंह चौक” की स्थापना भी पंजाबी समाज सेवा समिति द्वारा की गई है, लेकिन विगत काफी समय से शासन प्रशासन द्वारा उक्त संदर्भ पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था।

वर्तमान में पंजाबी समाज सेवा समिति के वर्तमान अध्यक्ष अशोक नारंग ने उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एक तीन सदस्य कमेटी का मोनू मिनोचा की अध्यक्षता में गठन किया, जिसके सक्रिय सदस्य के रुप में हरीश बजाज व तनुजा आहुजा को उक्त कार्य को संपन्न करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गयी।

मोनू मनोचा हरीश बजाज व तनुज आहुजा ने व्यक्तिगत रुचि लेते हुए उक्त संदर्भ में लगातार शासन प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर अपनी बात रखी।

परिणाम स्वरूप नगर विधायक महेश चन्द्र गुप्ता ने इस प्रकरण में पूरी दिलचस्पी दिखाते हुए शासन प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता की जिसके परिणाम स्वरूप उक्त प्रस्ताव पास हुआ।


पंजाबी समाज सेवा समिति ने चौकी का नाम “शहीद भगत सिंह चौकी” होने पर प्रसन्नता जाहिर की है व नगर विधायक व शासन, प्रशासन के पदाधिकारियों को सम्मानित किया व आभार व्यक्त किया है।

इस अवसर पर पंजाबी समाज सेवा समिति के समस्त पदाधिकारी व कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे।