22 साल के युवक की चाकू से गला काटकर और शरीर गोदकर की निर्मम हत्या

युवक के शरीर पर चाकू के कई निशान

बरेली : मीरगंज के कस्बे एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है. युवक के शरीर पर चाकुओं के कई घाव है. बताया जा रहा है कि चाकुओं से गोदने के बाद युवक का गला काटा गया है. हालांकि पुलिस पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की स्थिति में हैं.

बताया गया कि मीरगंज कस्बे के रहने वाले राम बाबू दिवाकर का बेटा शिवम दिवाकर (22) बुधवार शाम को लापता हो गया था. घरवालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन शिवम का कहीं पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. काफी खोजबीन के बाद शिवम का शव घर से करीब 500 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे बाग में मिला. युवक के शरीर पर चाकुओं से गोदने के कई गहरे घाव थे और गला को भी काटा गया है । मामले की गंभीरता को देखते हुए फाॅरेंसिक टीम के बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मानुस पारीक ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी..

थाना प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर ने बताया कि युवक बुधवार शाम को लापता हो गया था. परिजनों के सूचना पर खोजबीन के बाद युवक के शव रेलवे लाइन के किनारे बाग में मिला है. युवक की गला काट कर हत्या की गई है. इसके अलावा चाकुओं से हमले के घाव हैं. हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और उसके दोस्तों आदि से जानकारी जुटाई जा रही है. फिलहाल अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।