Oplus_131072


कभी भी नवागत थाना प्रभारी की करा सकता है फजीहत

तत्कालीन रहे थाना प्रभारी की सिपाही ने जमकर कराई थी फजीहत जिसके बाद हुआ था लाइन हाजिर

बदायूं । बिनावर थाने में तैनात सिपाही लाइन हाजिर होने के बाद भी थाना नहीं छोड़ रहा है उसको मलाईदार थाने का मोह सता रहा है जबकि तत्कालीन रहे थाना प्रभारी ने अपनी रिपोर्ट पर उसको लाइन हाजिर करा दिया था सिपाही के संरक्षण में क्षेत्र में खनन का अवैध धंधा जोरों पर चलता है। पिछले समय खनन का एक वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर वायरल हुआ था सिपाही ने तत्कालीन थाना प्रभारी को गुमराह करते हुए वीडियो को पुराना बताकर ट्वीटर अकाउंट पर रिपोर्ट लगवा दी थी ‘कि दर्शाई हुई वीडियो पुरानी प्रतीत हो रही है, जब एडीजी जोन बरेली ने इसका संज्ञान लिया तो तत्कालीन थाना प्रभारी की अधिकारियों में जमकर फजीहत हुई थी अगले दिन किसी अन्य मामले में तत्कालीन थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया ।जिसके बाद तत्कालीन थाना प्रभारी ने अपनी गुस्सा सिपाही पर उतारते हुए ट्वीट पर लगाई हुई रिपोर्ट की सच्चाई अधिकारियों को बताते हुए सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट भेज दी जिसके बाद सिपाही को अगले दिन लाइन हाजिर कर दिया गया ।
सिपाही को मलाईदार थाने का मोह सता रहा है वह नवागत थाना प्रभारी की जी हुजूरी करने में लगा हुआ है वह थाना नहीं छोड़ रहा है अगर सिपाही को जल्द लाइन में नहीं भेजा गया तो कभी भी नवागत थाना प्रभारी की फजीहत करा सकता है ।

इस संबंध में बिनावर इंस्पेक्टर क्राइम सहसंवीर सिंह का कहना है कि थाने में संख्या कम है ड्यूटी बाहर गई हुई है जल्द ही सिपाही की रवानगी कर दी जाएगी ।

रिपोर्टर निर्दोष कुमांर शर्मा