युवक ने प्रार्थना देकर मुख्यमंत्री से की शिकायत

कुंवर गांव । वारंटी के यहां दबिश देने गए चौकी इंचार्ज सहित पुलिस कर्मियों पर वारंटी के साथ मरपीट कर उसका पैर तोड़ने का आरोप लगा है ।पूरा मामला थाना सिविल लाइन के नवादा चौकी क्षेत्र के खेड़ा बुजुर्ग का है ।दानिश पुत्र बाजिद सिविल लाइन थाना क्षेत्र की नवादा चौकी क्षेत्र के मोहल्ला खेड़ा बुजुर्ग का निवासी है। युवक के खिलाफ माननीय परिवार न्यायालय बदायूं में वास्ते भरण पोषण की धन राशी हेतु मुकदमा विचारधीन है जिसमे उसको विपक्षी बनाया गया है युवक के खिलाफ माननीय न्यायालय द्वारा रिकवरी वांरट जारी किया गया है युवक के मुताबिक घटना गुरुवार शाम साढ़े सात बजे की है जहां नवादा चौकी के कांस्टेबल अंकित चौधरी हेड कांस्टेबल रघुराज और चौकी इंचार्ज सुमित चौधरी व कांस्टेबल आतेश चौहान वारंटी युवक के घर पहुंचे आरोप है कि इस दौरान चौकी इंचार्ज ने पचास हजार रुपए की मांग की और कहा रुपए दे दो तब तुझे छोड़ देंगे सुमित चौकी इंचार्ज बोले कि अगर यह पैसे न दे तो साले को जान से मार दो और इसके हाथ पैर तोड़ दो

युवक के साथ गाली गलौच करने लगे जब युवक ने गाली देने को मना किया और कहा की मेरी हालत ठीक नहीं है मेरे गुर्दे का ऑपरेशन हुआ है मैं चारपाई पर पड़ा हू मैं जल्द न्यायालय में भरण पोषण की धनराशि जमा कर दूंगा तो सभी पुलिसकर्मियों ने युवक को लात घूसों व डंडो से मारना पीटना शुरू कर दिया और सभी पुलिसकर्मी बोले के इस साले को जान से मार दो यह पैसे नहीं दे पायगा युवक का आरोप है कि सभी ने उसे इतना मारा पीटा कि बांय पैर में फैक्चर हो गया तभी सभी पुलिसकर्मी दानिश को मृत हालत में छोड़ कर भाग गये युवक ने पने पैर का डॉ बी०आर० गुप्ता के यहा रामा अस्पताल में प्लास्टर कराया है। युवक ने सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट लिख कर क़ानूनी कार्यवाही करने की मांग की है ।

इस संबंध नवादा चौकी प्रभारी सुमित चौधरी का कहना कि युवक के खिलाफ कोर्ट से रिकवरी वांरट जारी है कुड़की का आदेश है युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसका पति दानिश घर पर है जिसपर सिपाही युवक को पकड़ने गए थे । लेकिन युवक नहीं मिला युवक द्वारा लगाए गए अन्य आरोप निराधार हैं ।