संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए समाज के हर व्यक्ति को फिरका परस्त ताकतों से लड़ना होगा, प्रदीप सिंह एडवोकेएड

देश की कीमती धरोहरों को पूंजीपतियों को नही सौंपने देंगे ,दीपक मिश्रा

बदायूं। 28 अगस्त पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार ब्लॉक सलारपुर के ग्राम भटौली में कांग्रेस संगठन विस्तार हेतु एक बैठक का आयोजन किया गया ।जिसकी अध्यक्षता न्याय पंचायत अध्यक्ष युसूफ नगर तैयब हसन ने की इस बैठक में दलित समाज के युवा नेता जगत राम व रोहित ठाकुर के साथ ग्राम के एक दर्जन युवा साथियों ने पार्टी में जोड़ने के लिए अपनी सहमति जताई।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ठाकुर प्रदीप सिंह एडवोकेट एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में विधि विभाग के प्रदेश सचिव दीपक मिश्रा पीसी सदस्य डॉक्टर रामरतन पटेल रहे।
बैठक का संचालन पीसीसी सदस्य कार्य वाहक शहर अध्यक्ष चौधरी वफाती मियां ने किया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि ठाकुर प्रदीप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी महिला उत्पीड़न से आज समाज का हर वर्ग परेशान है। इस सरकार में आपसी भाईचारा खत्म करने की कोशिश की गई मगर आज भी हमारे देश में भाईचारा कायम है।
उन्होंने कहा कि अगर उपरोक्त समस्याओं को छुटकारा चाहते हो तो एक बार फिर हमें और आपको कांग्रेस के साथ खड़ा होना होगा और राहुल गांधी को मजबूत करना होगा।
विशिष्ट अतिथि प्रदेश सचिव दीपाक मिश्र व पीसीसी सदस्य डॉक्टर रामरतन पटेल ने कहा कि आज हमारे आपके जनप्रिय नेता राहुल गांधी देश के हर वर्ग की आवाज को संसद से लेकर सड़क तक उठा रहे हैं।
आज कोई यहां चुनाव का वक्त नहीं है परंतु हम कांग्रेस की नीतियों को आप लोगों को बताने आए हैं।
उन्होंने कहा कि आज देश की सारी कीमती धरोहरों को अपने पूंजीपति साथियों को मोदी जी धीरे-धीरे सौंप रहे है।
उन्होंने युवाओं से आवाहन करते हुए कहा कि आप कांग्रेस पार्टी से जुड़े और अपने हक्की आवाज को उठाईये
आपने संविधान और लोकतंत्र को बचाइए तभी सब की भलाई है अन्यथा देश अंधकार में जा रहा है।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं न्याय पंचायत अध्यक्ष तैयब हसन ने बैठक में आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद दिया और अधिक से अधिक पार्टी में जोड़ने की अपील की अंत में राष्ट्रीयगान गाकर बैठक का समापन किया गया।

इस मौके पर चरण सिंह, अशोक कुमार ,वीर बहादुर सिंह ,हिमायत अली ,लाल कारण ,मुन्नालाल ,बाबूराम, शेर सिंह सलीम यादराम आसाराम ,जगदीश ,बबलू, ठाकुर रिंकू सिंह ,पुत्तन अली, शकुंतला देवी, पूर्व प्रधान राजू ,प्रताप सिंह ,हिमायत अली ,मथुरा प्रसाद ,वीर बहादुर सिंह ,लाल कारण, फतेह राम , प्रताप सिंह यादराम ,आसाराम ,आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।