मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

कुंवर गांव संवाददाता।

कुंवरगांव ।थाना क्षेत्र के ग्राम पनौटा निवासी मेवाराम की पुत्री की बारात कस्बा उझानी से आई थी बीती रात बरात चढ़ते समय गांव में रंगशाला पर नृत्यकियों द्वारा डांस हो रहा था। जहां लॉक डाउन के चलते बारत में मुख्यमंत्री के आदेशानुसार 25 लोगों की गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी। नृत्यकियों के अश्लील डांस को देखकर बराती और दर्शक बेकाबू हो गए अदना सूट पहनकर चाली के सपना चौधरी के हिट गाने और गाने की फरमाइश करने लगे बराती विरोध करने लगे इसी बात को लेकर लाठी-डंडे चले गए आक्रोशित ग्रामीणों ने बारातियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी बरात में अफरा-तफरी मच गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारातियों समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया । जिन्हें थाने लाकर बैठा दिया रात भर थाने बंद रहने के बाद सुबह को बराती और थाने पहुंच गए । जहां थाने में पहुंचे कुछ छुटभैय्ए नेताओं में दोनों पक्षों में समझौता करा दिया ।
कुंवर गांव थाना एक प्रकार से दलालों का अड्डा बन चुकी है ।जहां क्षेत्र के कुछ दलाल इतने सक्रिय हो गए हैं कि वह छोटे मामले से लेकर तस्करी के भी मामले पुलिस से आर्थिक सांठगांठ कर निपटा देते हैं । जिससे न तो पीड़ित को न्याय मिल पाता है और न ही आरोपी को सजा । जिससे क्षेत्र के आरोपियों हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। और पुलिस की चांदी कट रही है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रवि करन सिंह का कहना दोनों पक्ष थाने आकर फैसला करके चले गए । और जो भी वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कहा सुनी हुई मारपीट नहीं