जगदीश शीला स्मारक समिति बदायूं द्वारा हसनपुर मे सुभाष सरोज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के संचालक संजीव गुप्ता, प्रधानाचार्य महिमा गुप्ता शिक्षक अभिषेक, बबलू, ब्रजभूषण, सुधीर, हिना, फिजा, इरम, को हर घर तिरंगा अभियान के तहत वैशाली गुप्ता ने राष्ट्रीय ध्वज भेंट किया। कार्यक्रम का शुभारंभ छात्राओ के स्वागत

गीत से किया गया। वैशाली गुप्ता ने विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की। स्वतंता दिवस समारोह धूमधाम से मनाने को प्रेरित किया प्रेरक के रूप में किशोर न्याय बोर्ड बदायू के सदस्य अरविन्द गुप्ता ने संस्थापक श्री सुभाष गुप्ता को नमन किया,उच्च शिक्षा के लिए सभी आभार व्यक्त किया। किशोर हितार्थ में अपने संबोधन में कहा कि हम सब संतुलित आहार ले, स्वास्थ के लिए योगा करे। एक अच्छे नागरिक बने ।

अच्छे कार्य करे। सभी नशा से दूर रहें।अपराधो व उनके दण्ड को भी समझे। कोई सेक्सुअल शोषण न कर सके, प्राइवेट पार्ट को कोई अगर छुए तो अपने मां को बताये । चुनौती से न घबराएं। हर प्रतियोगिता में भाग लें अपने कामयाबी पर खुशी जाहिर करे। विशेष प्रस्तुति पर छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। प्रधानाचार्य ने ने सभी का आभार व्यक्त किया।