सहसवान। संस्कृत महाविद्यालय पाठशाला के मैदान में 2024 सुपर एस पी एल सीजन 2 के समापन समारोह में मुख्य अतिथि वरिष्ठ सपा नेता शाहिद खान (हीरो एजेंसी) ने टूर्नामेंट की सराहना करते हुए कहा ऐसे टूर्नामेंट होते रहना चाहिए उन्होंने कमेटी का भी शुक्रिया अदा किया।
मैच का आरंभ रजत ज्वेलर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के निर्णय के साथ किया 12 ओवर में 9 विकेट खोकर 86 रन बनाए। परी की टीम ने दूसरी पारी की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की, पहले ओवर में 21 रन बनाकर एक विकेट खोया। ऐसा लग रहा था कि उजैर की टीम आसानी से मैच जीत लेगी लेकिन उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया और पूरी टीम 12 ओवर में सिर्फ 51 रनों पर सिमट गई।
इस तरह रजत ज्वेलर्स की टीम ने 36 रनों से यह मुकाबला जीत लिया मुख्य अतिथि शाहिद खान ने विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ ₹ 40000 का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
इससे पूर्व में वरिष्ठ सपा नेता एवं हिंदुस्तानी उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महासचिव शाहिद खान का कमेटी की ओर से फूल मलाई और शाल उड़ाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया इस उपरांत उन्होंने युवाओं में ऊर्जा डालने हेतु कहा कि टूर्नामेंट जैसे कार्यक्रम होना अति आवश्यक है ।इससे शरीर की ऊर्जा बढ़ती है और शरीफ एकदम सुस्त और दुरुस्त रहता है उन्होंने कमेटी को आश्वासन देते हुए कहा हर समय ऐसे कार्यक्रम के लिए तैयार हैं जो सहयोग बनता है वो करेंगे सभी कमेटी मेंबरों का बहुत-बहुत धन्यवाद इस मौके पर शरीफ अहमद,फ़राज़ खान,असिम अली,काशिफ अली खान,जुनैद खान,रफीक अहमद,शाज़ेब खान,असद,शीलू,हर्ष यादव,खालिद,अकिल,जमीर दादा दर्जन लोग मौजूद रहे।