पुलिस चौकी से एक किलोमीटर दूरी पर

इस्लामनगर। शनिवार रात्रि में थाना इस्लामनगर क्षेत्र के गांव नूरपुर पिनौनी मे बीती रात जहां अज्ञात चोरों ने ठाकुर जयवीर सिंह के घर को बनाया अपना निशाना साथ में पुजारी सहित कई घरों को भी बनाया अपना निशाना। घर स्वामी जयबीरसिंह अपने परिवार के साथ घर पर सो रहे थे । और बेटे घर की छत पर सो रहे थे । सीडी बाहर से लगाकर अज्ञात चोर छत पर चढ़ गए ।

जयवीर सिंह ने बताया की पत्नी व पुत्री के जेवर बक्शा में रखे चुरा ले गए। सुबह के समय में जाग होने पर उन्होंने ताले टूटे हुए देखे तब जाकर चोरी का एहसास हुआ इसी तरह कांता प्रसाद शर्मा के मकान पर भी चढ़ गए सूटकेस में रखा जेवर चुरा ले गए गांव वालों ने बताया की रात्रि में कई लोगों ने चोरों को जाते हुए देखा । ग्रामीणों ने एक चोर को टोका तो उसे धमकी देते हुए चोर फरार हो गए वहीं राकेश पुजारी घर पर सो रहे थे तभी चोर घर में घुस गए व घर में रखे दो सोने की जंजीर दो सोने की अंगूठी एक जोड़ी झुमकी चांदी की पाजेब 12000 रुपए नगद चुरा ले गए। चोर एक मोबाइल भी

छोड़ गए कुत्ता भी बेहोशी हालत में मिला । सुबह लगभग 4:00 बजे राकेश पुजारी जागे तब ताले टूटे देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची व पुजारी के घर पर रखे हुए एक मोबाइल को बरामद किया मोबाइल नूरपुर पिनौनी निवासी का बताया जा रहा है उस व्यक्ति से पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरा भी मोबाइल रात चोरी हो गया था । पुलिस जांच में जुट गए हैं ग्राम वासियों में दहशत व्याप्त है ।