बदायूँ ।30/07/2024 को आम आदमी पार्टी के प्रदेशव्यापी अवाहन पर बदायूं जिलाध्यक्ष भूदेव सिंह के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने जिला मुख्यालय बदायूं मालवीय आवास ग्रह पर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा । ज्ञापन के माध्यम से आप ने महामहिम राष्ट्रपति से कहा कि
दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले कई महीनों से दिल्ली शराब घोटाले के नाम पर राजनैतिक षड़यन्त्र के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया हैं, जबकि आजतक उनके खिलाफ कोई भी सबूत ई.डी. और सी.बी.आई. कोर्ट में रख नहीं पायी। अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से परेशान होकर उनको और आम आदमी पार्टी को ख़त्म करने की

कोशिश में जुटी भाजपा सत्ता का दुरूपयोग करतें हुए अरविंद केजरीवाल जी को जेल के अंदर भी प्रताड़ित कर रहें हैं, उनको शुगर हैं, और केजरीवाल जी को सही ईलाज नहीं दिया जा रहा हैं, जबकि उनका शुगर लेवल कई बार 50 तक चला जा रहा हैं जो कि जानलेवा हैं। जबकि अरविन्द केजरीवाल जी का दोष इतना ही हैं कि वो जनता के हित में दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा जैसे क्षेत्र में लगातार बेहतरीन कार्य कर रहें हैं, और आम आदमी पार्टी की सम्पूर्ण देश में निरंतर बढ़ती लोकप्रियता हैं।
और ज्ञापन के माध्यम से मांग कि है कि इस प्रकरण में न्याय हों और केजरीवाल जी की अवैध गिरफ्तारी को तुरंत ख़ारिज करके उन्हें ससम्मान रिहा किया जाये और उनके स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें ईलाज की मुक़्क़मल व्यवस्था दी जायें।
साथ ही आम आदमी पार्टी मांग करती हैं कि संवैधानिक संस्थाओ का दुरूपयोग बंद हों।

कार्यक्रम में चिरौंजी लाल ,आरिफ ,राकेस सोलंकी, जुगेंद्र सिंग ,पुष्कर पल ,पंकज पटेल,अभिषेक पटेल ,बिनोद कुमार ,आदित्य गुप्ता, दिनेश सिंह ,रामपाल ,अशोक सिसौदिया ,अश्विनी कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।