बरेली। थाना फरीदपुर क्षेत्र के परा मोहल्ला में युवक की ईट से सिर कुचलकर हत्या कर दी और रस्सी का फंदा उसके गले में पड़ा हुआ था,किसान अपनी बेटी कोमल की ससुराल में आया था, जहां विवाद होने पर ईंट से सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर एसपी दक्षिण मानुष पारीक भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटनास्थल पर एक मोबाइल मिला है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा और घटना की जांच शुरू कर दी।

पीलीभीत के बरखेड़ा निवासी 46 वर्षीय प्रदीप उर्फ दयालु बरेली जिले के फरीदपुर के मोहल्ला परा में कुछ समय से रह रहा था। यहीं पर प्रदीप की बेटी कोमल की ससुराल है।और बहन निर्मला की ससुराल है कई कई महीने यहां रुक जाता है किसान यहां कई बार मजदूरी पर भी चला जाता था। मंगलवार को किसान प्रदीप उर्फ दयालू अन्य तीन लोगों के साथ काम पर गया था। आज बुधवार सुबह किसान की लाश चंद्र सक्सेना के खेत में मिली। सिर पर ईंट से वार किए गए थे। किसान की बेटी कोमल ने बताया कि मेरे पिता एक दिन पहले तीन लोगों के साथ गए थे। इनके साथ ही देखे गए। जहां तीनों ने हत्या कर दी। 

एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने बताया कि अभी तक हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। सिर पर ईंट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने संजीव उर्फ पकोड़ी, बंटी और अनिल जोशी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गईं हैं।