बरेली । पंजाबी सेवा संगठन बरेली के संरक्षक पवन अरोड़ा के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय में मौलाना तौकीर रजा खान के खिलाफ ज्ञापन दिया और कार्रवाई की मांग की।
पवन अरोड़ा ने बताया की सोशल मीडिया समाचार पत्र के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि मौलाना तौकीर रजा की पार्टी आईएमसी की ओर से एक सामूहिक धर्म परिवर्तन विवाह कार्यक्रम का आयोजन करने हेतु प्रशासन से अनुमति मांगी गई है।
जबकि हिंदू समाज में विभिन्न जातियां व संगठन अलग – अलग सामूहिक विवाह का कार्यक्रम करते हैं जिसमें किसी प्रकार का धर्म परिवर्तन का कार्य नहीं होता है केवल उसी धर्म के लोगों का बेटे एवं बेटियों का विवाह कराया जाता है।


यह एक सोची समझी साजिश के तहत ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करना चाहते हैं कि इस प्रकार की आयोजन से बरेली का सांप्रदायिक वातावरण बिगड़े एवं तनाव उत्पन्न हो।
पंजाबी सिख सिंधी समाज मांग करता है की ऐसे आयोजन की अनुमति प्रदान न की जाए एवं ऐसे आयोजन कर्ताओं के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करके सख्त कार्रवाई की जाए ताकि बरेली का वातावरण सौहार्दपूर्ण रहे। ज्ञापन देने बालों में कमल सूरी , पवन अरोरा , मोहित अरोरा , सजीव साहनी आदि मौजूद रहे।