एसीएमओ शिकायत की जांच करने पहुंचे हॉस्पिटल

बदायूँ । कस्बा बिसौली में महेश्वरी हॉस्पिटल संचालित हो रहा है जहां उन्हे सीएमओ ने नोटिस दिया था जिसमें लिखा था की जब तक फायर एनओसी के मानक पूरे नही हो जाते तब तक अपनी अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं बंद रखें क्योंकि मुख्य अग्निशमन अधिकारी के द्वारा यह बताया गया कि अस्पताल में अग्निशमन के मानक पूरे नहीं है। अग्निशमन के मानक पूरे न होने की वजह से महेश्वरी हॉस्पिटल के प्रबंधक को सीएमओ ने नोटिस दिया था सीएमओ ने एक नोटिस की प्रति डीएम और एसएसपी को भेजी है जिसके संबंध में शनिवार को

एसीएमओ डॉ जावेद हुसैन जांच करने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।महेश्वरी हॉस्पिटल की जांच करने आए एसीएमओ बंद कमरे में बैठकर जांच के नाम पर लीपापोती करते रहे। जैसे ही एसीएमओ के पहुंचने की पत्रकारों को भनक लगी। तभी सारे पत्रकार हॉस्पिटल पहुंच गए हॉस्पिटल कर्मचारियों ने पत्रकारों के लिए अस्पताल के अंदर घुसने नहीं दिया इतने में ही एसीएमओ खिसक गए। महेश्वरी हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ का मामला सामने आया है। कभी भी बड़ा हादसा सकता है।
अस्पताल प्रबंधन ने अभी तक फायर एनओसी के कागज पूरे किए हैं या नहीं मै यह देखने गया था और प्रशासनिक मामले से संबंधित किसी ने शिकायत की थी उसी संबंध में गया था। प्रभारी सीएमओ डॉक्टर जावेद हुसैन।