बदायूँ । किसान सभा के राष्ट्रीय सचिव किसान मजदूर मजलूम गरीबों के मसीहा पूर्व राज्यसभा सदस्य अतुल अंजान के निधन पर शनिवार को भारतीय किसान यूनियन टिकैत के मंडल प्रवक्ता के आवास चित्रांश नगर पर शोक सभा करके श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस अवसर पर मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने कहा अतुल अंजान साहब के ही द्वारा किसान आयोग के सदस्य होने पर उनके द्वारा सीटूफिपटी फॉर्मूला देकर किसानों के लिए एक बड़ी योजना तैयार करने में उनका बड़ा योगदान था। स्वामीनाथन आयोग में वह सदस्य थे। उन्होंने देश के किसानों के लिए जीवन भर लड़ाई लड़ी उनका योगदान किसान कभी भी भुला नहीं पाएंगे उनके साथ किसान यूनियन की दिल्ली माह पंचायत में सभा में

उनके साथ रहने का अवसर मुझे मिला था। उनकी विचारधारा उनके द्वारा सरकार की गलत नीतियों का विरोध का भी मुझे ज्ञान मिला था। उनके द्वारा देश में गलत नीतियों का किसानों के खिलाफ गलत कानून का जो विरोध किया गया उससे किसान आंदोलन मजबूत दिशा प्रदान करता था। उनके निधन से किसानों को बहुत बड़ी क्षिति हुई है उसको पूरा नहीं किया जा सकता मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने अपने आवास चित्रांश नगर में शोक सभा की 5 मिनट का मौन धारण करके भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शोक सभा में जिला प्रमुख महासचिव नरेंद्र कुमार सक्सेना पूर्व प्रधान सदर तहसील उपाध्यक्ष कैंसर अली ब्लॉक अध्यक्ष सलारपुर पप्पू सैफी समेत कई लोग मौजूद रहे।