24 घंटे पहले पुलिस ने कस्टडी में लिए थे जोड़ो को छोड़ा

बदायूँ । सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक होटल में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस आधा घंटे लेट पहुंची। जहां गुरुवार की देर शाम पुलिस ने छापा मारा होटल में प्रेमी युगल मिले थे उन्हे पुलिस पकड़ कर कोतवाली ले गई। इसी होटल के कुछ दूरी पर बुधवार को एक दूसरे होटल में पांच युगल आपत्तिजनक हालत में मिले थे। लेकिन नवादा चौकी इंचार्ज ने अपनी मौजूदगी में युवक युवतियों को वहां से निकल दिया। 24 घंटे में दूसरी घटना के बाद अब पुलिस भी सवालों के कठघरे में है।इस बात को लेकर नवादा चौकी इंचार्ज सुमित से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओ से काफी नोकझोंक हो गई थी। होटल में लड़के लडकियां रंगरेलियां मनाते पकड़े गए। जिसमें दो जोड़े को गाड़ी में

बिठाकर पुलिस कोतवाली ले गई। जहां होटल के आसपास काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। पुलिस ने भीड़ को तितर बितर कर दिया बाद में पुलिस होटल मालिक सहित दो लड़के को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के माने तो यह बताया जा रहा है ।कुछ लड़के लड़कियां होटल में अंदर कमरे में मौजूद थे लेकिन उन्हें पुलिस ढूंढ नहीं पाई उसके बाद भी पुलिस चहल कदमी बराबर करती रही। मामला शांत होने के बाद सीओ सिटी मौके पर पहुंचे।

सदर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला शाहबाजपुर बरेली रोड पर होटल ग्राउंड आयो में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की सूचना पर पुलिस आधा घंटे लेट पहुंची। गुरुवार की देर शाम पुलिस ने छापा मारकर होटल में दो युगल पकड़ कर पुलिस कोतवाली ले गई। पूर्व में इसी जगह होटल में कई जोड़े पकड़े गए थे ।तब पुलिस ने छापा मारकर सील कर दिया था फिर किसी तरह से होटल मालिक ने खुलवा लिया था उस समय इस होटल का नाम अनाया रेस्टोरेंट था। फिर इसी जगह होटल ग्राउंड आयो खोल कर धंधा शुरू कर दिया है । जहां कम उम्र के लड़के लड़कियां और प्रेमी युगल होटल में मौज मस्ती करते पकड़े गए। वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा काटना शुरू कर दिया आरोप है कि कल इसी इलाके में किंग ऑफ क्वीन होटल पांच प्रेमी युगल पकड़ने के बाद पुलिस ने छोड़ दिए थे।