सीएमओ के बिना आदेश के कार चालक ले गया लखनऊ

बदायूँ । सीएमओ ऑफिस की तेज रफ्तार से चल रही कार ने बाइक सवार युवक को जबरदस्त टक्कर मारी सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। शाहजहांपुर के समीप प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सीएमओ के बिना आदेश के कार चालक मनोज कुमार कार लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गया जहां तेज रफ्तार से चल रही कार ने बाइक सवार को रौंद दिया। बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका स्थानीय सीएचसी पर उपचार चल रहा है। और बताया जा रहा है कि कार चालक भागने कामयाब हो गया वहीं कार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
सीएमओ ऑफिस की गाड़ी शनिवार को सुबह यहां से हेपेटाइटिस बी और सी के ब्लड सैंपिल लेकर लखनऊ के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में शाहजहांपुर के समीप एक बाइक सवार को टक्कर मारी दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया सूत्रों की मानें तो बाइक सवार घायल युवक के लिए स्थानीय सीएचसी पर इलाज चल रहा है। कार चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने कार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।जिसकी जानकारी सीएमओ ऑफिस के किसी अधिकारी को नही है।

सीएमओ डॉक्टर अब्दुल सलाम खान का कहना है कि मेरे द्वारा लखनऊ जाने का किसी भी कार चालक को कोई आदेश नहीं दिया है। जानकारी हुई है। ऑफिस की गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है। कार चालक के आने पर पता चलेगा कि मामला क्या है।