लोकसभा प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में स्वरूप विलास होटल में जनसभा आयोजित की गई । लोकसभा प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में आयोजित होटल स्वरूप विलास में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भारतीय जनता पार्टी व लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ स्थानीय, नौजवान,संघर्षशील युवाओं और किसानों की आवाज बुलंद करने वाला प्रत्याशी ललित यादव मैदान में है वहीं दूसरी तरफ बाहरी एवं जिन्हें अलवर के बारे में जानकारी नहीं ऐसा भाजपा का प्रत्याशी अलवर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अलवर में हारने के लिए बीजेपी ने यह टिकट उनके केंद्र के मंत्री भूपेंद्र यादव को दिया है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में वर्तमान में यह हालत हो गए हैं कि सामने राम पीछे से छुरी लेकर घूम रहे हैं।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता अपनी दुकान बंद हो जाने के डर से तभी जुबा में केवल स्वागत करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बाहरी स्थानीय समस्याओं का समाधान कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरियों का समर्थन प्राप्त अहीर रेजिमेंट के लिए जब युवा खून से लिखा हुआ पत्र उनके पास लेकर पहुंचे तो उनके कान पर जूं तक नहीं रेंगी। उन्होंने स्थानीय प्रत्याशी ललित यादव को भारी बहुमत से जिताने का आवाहन किया।
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने मोदी की गारंटियों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन की शुरुआत आज तक देश की जनता ढूंढ रही है, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वाली सरकार के राज में आज युवा बेरोजगार हो गया है, अग्निवीर जैसी भर्ती चलाकर न केवल सेना का मजाक बनाया गया है बल्कि शहीद के सम्मान का तिरंगा भी छीन लिया गया है, किसानों की आमदनी दुगनी करने वाली इस सरकार के राज में किसान खून के आंसू रो रहा है। केंद्र की भाजपा की सरकार के इस राज् में गैस सिलेंडर, डीजल पेट्रोल की बेतहाशा वृद्धि ने आम आदमी के सपनों पर चाबुक चला दिया है। उन्होंने कहा कि जल शक्ति मंत्री सहित राजस्थान के 25 सांसद प्रदेश की जनता को ईआरसीपी का पानी तक उपलब्ध नहीं करा पाए।

उन्होंने प्रदेश की पर्ची वाली सरकार की 100 दिन की कार्य योजना पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि 100 दिन में कार्य पूरा करने का दम भरने वाली यह सरकार सार्वजनिक रूप से सो दिन की कार्य योजना पर बिंदुवार चर्चा कर ले तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सरकार देश का संविधान कमजोर करने की साजिश रच रही है।
अलवर लोकसभा से प्रत्याशी ललित यादव ने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में युवा परिवर्तन की जो लौ जलाई गई है। वह आज अलवर में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत में आप सभी जनता जनार्दन के आशीर्वाद से पहुंचकर मैं आपकी आवाज को बुलंद करूंगा। जनसभा के बाद मोती डूंगरी स्थित कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह एवं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने रिबन काटकर विधिवत उद्घाटन किया।


जनसभा से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा के साथ लोकसभा प्रत्याशी ललित यादव ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
धामाणी और ओला ने थाना कांग्रेस का दामन
भारतीय जनता पार्टी के दलित नेता खेमचंद धामाणी एवं आरएलपी के युवा नेता संदीप ओला ने कांग्रेस नेताओं की अगुवाई में आज लोकसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस का दामन थामा।
इस अवसर पर अलवर लोकसभा के विधायक दीपचंद खेरिया, कान्ति मीणा, मांगेलाल मीणा, विकास चौधरी, पूर्व विधायक कृष्णमुरारी गंगवत, राजेंद्र गन्डुरा, जौहरी लाल मीणा, सफिया खान, संदीप यादव, कांग्रेस प्रत्याशी संजय यादव , अजय अग्रवाल, इमरान खान, संजय यादव , श्वेता सैनी, अजीत यादव, गफूर खान,बिजेंद्र महलावत,पुष्पेंद्र धाबाई, प्रकाश गंगावत, अंकित गोयल,

इम्तियाज, दीनबंधु शर्मा, बलराम यादव, रोहिताश चौधरी, शादी खान, राजेन्द्र पॉल शर्मा, विजेंद्र चौहान, ,चंद्रभान गुर्जर,, राजेंद्र व्यास, तेजाराम सैनी, प्रधान नसरू खान, बीपी सुमन, विनोद कुमारी सांगवान, जाकिर हुसैन, अभय सैनी, रिपु दमन गुप्ता, हिम्मत सिंह चौधरी कृष्ण यादव सतीश पटेल, योगेश मीणा, प्रभुदयाल, श्रीनिवास मीणा, मूलचंद गुर्जर, सूरजमल कर्दम, लीली यादव, हरिराम यादव, अशोक सैनी, जयदीप आर्यन, प्रशांत राजा गोपेश शर्मा, सुंदर गुर्जर आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर मुकेश