हत्यारों पर हो सख्त कार्रवाई,विहिप ने अभियान कि घोषणा

बदायूँ । डबल मर्डर के हत्यारे के द्वारा तालिबानी तरीके से एक हिंदू परिवार के दो बच्चों की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी थी। इसके विरोध में और शोकाकुल परिवार के बच्चों को सांत्वना देने के लिए गुरुवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात करने विहिप के प्रांतीय संगठन मंत्री राजेश कुमार व बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक दिग विजय नाथ तिवारी पहुंचे।
विभाग मंत्री मानवेन्द्र सिंह राणा शोकाकुल परिवार से मिलकर सांत्वना दी।

विहिप बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने डबल मर्डर केस की निंदा

विभाग मंत्री मानवेन्द्र ने कहा शोकाकुल परिवार को विहिप की ओर से आश्वस्त किया कि इस दुःख की घड़ी में संगठन परिवार के साथ खड़ा है क्यों कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग करता हूं।
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि जिस तरीके से एक हिंदू परिवार के दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या तालिबानी तरीके से की गयी है और उस जिहादी ने अपने पीर के कहने पर मासूम दो बच्चों का खून पिया है।


हम सभी हिंदू समाज को यह सांत्वना देते है कि जिहादी मानसिकता के लोगों से आपसी भाईचारे को समाप्त कर जिहादियों का पूर्णरूप से आर्थिक और सामजिक बहिष्कार करना चाहिए।
क्यों कि यह लोग अपनी दुकानों में हिंदुओ को भ्रमित करने के लिए हिन्दू देवी देवताओं का चित्र लगाकर और हाथ में कलावा बांधकर हिन्दू समाज को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं।
जनपद की यह घटना कहीं न कहीं इन जिहादियों को दर्शाती है जिस तरीके से सम्पूर्ण भारत में हिंदुत्व के प्रति जागरूकता हो चुकी है।
हिन्दू समाज को अब जागरूकता के साथ साथ अब इन जिहादियों से मुकाबला करने के लिए तैयार रहना होगा।
विहिप बजरंग दल के जिला मंत्री उज्जवल गुप्ता ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने विहिप बजरंगदल के जिला अध्यक्ष नीरज रस्तोगी को जिस प्रकार से उनकी आवास पर नजरबंद किया है यह कार्य पुलिस प्रशासन की ओछी मानसिकता का कार्य प्रतीत होता है।
पुलिस से हुई नोकझोंक लोगों ने कराया मामला शांत।

शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने वालों में दिग्विजय नाथ तिवारी प्रांतीय संजोजक ब्रज प्रदेश बजरंग दल, विभाग मंत्री मनोहर राणा , जगपाल सिंह प्रांतीय धर्मप्रचार प्रमुख,उज्ज्वल गुप्ता जिलामंत्री विहिप,डी एन शर्मा,महेन्द्र पाल, अरविंद शर्मा ,नीरज कोचर, रचना शंखधार ,महेशा सिंह ,मणी सिंह चांदनी सिह्,प्रमोद कुमार शर्मा हरीओम पराशरी ,,राजेश बाबू,राजेश सपड़ा, ऋषी वर्मा,आशू यादव, रविन्द्र उपाध्याय ,सूर्या, आदि मौजूद रहे।