सम्भल। बहजोई कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में विभिन्न निर्माण स्थापना हेतु भूमि चिन्ह्यांकन पुनर्ग्रहण के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें जिलाधिकारी ने प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा करते हुए गंगा एक्सप्रेसवे की मिट्टी की परमिशन को लेकर चकबंदी विभाग को आवश्यक दिशा निर्देशित किया।
उपजिलाधिकारी चंदौसी एवं संभल को निर्देशित करते हुए कहा कि गंगा एक्सप्रेसवे के आवेदनों पर अपनी रिपोर्ट लगाते हुए निस्तारण करना सुनिश्चित करें। कोई भी आवेदन लंबित न रहे 15 दिन के अंदर मिट्टी की परमिशन का कार्य किया जाए।


जिलाधिकारी ने भूमि क्रय करने को लेकर संबंधित अधिकारियों से विस्तार पूर्वक चर्चा की एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देशित किया।
इसके उपरांत जिलाधिकारी ने मिनी स्टेडियम आनंदपुर भूमि चिन्हीकरण से संबंधित रोड के बारे में जानकारी प्राप्त की एवं ग्राम सिमरई में भूमि चिन्हीकरण को लेकर जानकारी प्राप्त की एवं संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। समस्त तहसीलों के न्यायालय की भूमि अधिग्रहण करने के प्रस्तावों के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए संबंधित अधिकारियों के साथ चर्चा की।


इस अवसर पर अपर जिला अधिकारी प्रदीप वर्मा,उप जिलाधिकारी चंदौसी संदीप कुमार वर्मा,उप जिलाधिकारी गुन्नौर रमेश बाबू,उप जिलाधिकारी संभल सुनील कुमार त्रिवेदी, डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर दीपक चौधरी, एवं समस्त तहसीलदार सहित चकबंदी विभाग के अधिकारी सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट