युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने बताया कि उनके भाई देवध्वनी गुप्ता ग्राम मौजमपुर थाना उसहैत के प्रधान पद के चुनाव को 46 मतों से जीत लिया।

आपको अवगत करा देवध्वनी गुप्ता एड० युवा मंच संगठन के संरक्षक, ज़िलाबार एसो० के सहसचिव प्रशासन एवं कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर भी शिशोभित रहे राजनीतिक घराने के प्रतिष्ठित परिवार कस्वा उसहैत की पूर्व चैयरमैन स्व: श्रीमती प्रेमादेवी गुप्ता पत्नी स्व: मास्टर सत्यदेव गुप्ता (विज्ञानंद स्कूल में अध्यापक) के नाती है और पूर्व प्रधान स्व: प्रेमदेव गुप्ता एवं माता पूर्व प्रधान स्व: श्रीमती विमला देवी गुप्ता के सुपुत्र है इनके परिवार में इनके एक चाचा बेंगलौर में शक्तिदेव गुप्ता साइंटिस्ट, एक चाचा भक्तिदेव गुप्ता फ़ौज में कर्नल रहे, इनकी बुआ श्रीमती आशा गुप्ता ‘मुन्नी देवी’ बालविकास परियोजनों अधिकारी एवं हाईकोर्ट एडवोकेड रही सबसे छोटे चाचा स्व: ब्रह्मदेव गुप्ता (बीडी गुप्ता) नेहरू युवा केन्द्र में डि०वाई०सी० जिन्होंने बरेली मण्डल नहेरु युवा केन्द्र को देखते थे । इनके छोटे भाई समाजसेवी ध्रुव देव गुप्ता एड० एक बड़े संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष है ये सभी ग्राम मौजमपुर की सरजमी पले बड़े हुये है यह परिवार वर्षो से सामाजिक गतिविधियों रहा है और जनता की सेवा करता आया है ।

10 साल के बाद विरासत वापस आने पर सभी मौजमपुर नगासी ग्राम पंचायत के लोगो मे खुशी की लहर है औऱ शिक्षित सभ्य और कर्मठ प्रत्याशी को जीता सभी लोग खुश है उम्मीद और आशा है कि ग्रामपंचायत में अच्छे कार्य होंगे । समस्त युवा मंच संगठन ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को शुभकामनाएं दी ।

नवनिर्वाचित ग्राम पँचायत मौजमपुर नगासी क
प्रधान एड० देवध्वनी गुप्ता ने नगासी मौजमपुर ग्रामवासियों का धन्यवाद दिया है जिन्होंने उन्हें जीत दिलाई और कहा कि वे हर संभव मदद और साथ के लिये तैयार रहेंगें ।