आज दिनांक 18/12/2023 को काव्य समागम 12 जनवरी 2024 के आयोजन समिति की एक आवश्यक बैठक देव कैफे बदायूं पर 2 बजे से आयोजित हुई । बैठक में काव्य समागम के सफल आयोजन की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।
बैठक की अध्यक्षता भाजपा नेता एवम्सा हित्यकार पं अमन मयंक शर्मा द्वारा की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे भाजपा नेता एवं साहित्यकार पं अमन मयंक शर्मा ने कहा कि बदायूँ जनपद की धरती साहित्य से उन्नत धरती है। बदायूँ मे राष्ट्र कवि डा ब्रजेन्द्र अवस्थी जैसे लोगों ने अपनी लेखनी से बदायूं जनपद को गौरवान्वित किया है।अखिल भारतीय काव्य समागम के लिए वर्षों तक याद किया जाएगा क्योंकि इस कार्यक्रम में युवा साहित्यिक शक्ति पूरे मनोयोग से लगी हुई है।सुनील शर्मा समर्थ जी ने कहा कि यह आयोजन अपने आप मे अनूठा कार्यक्रम है इसे ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी जाएगी। आकाश पाठक ने कहा कि हमें अब जी जान से जुट जाना है।
कार्यक्रम संरक्षक संजीव वार्ष्णेय ने कहा कि जन सहभागिता के लिए जन संपर्क भी आवश्यक है।
सचिव शैलेन्द्र मिश्र देव ने कहा कि इस कार्यक्रम में देश भर से 75 कवि भाग ले रहे हैं। इसलिए बदायूँ शहर के सम्मान के लिए कवियों का पूरा सम्मान किया जाएगा।
कुलदीप यादव ने कहा कि मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि का भी पूरा सम्मान होना चाहिए।
अमित शुक्ला ने कहा कि हमें इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक जुट होकर काम करना चाहिए।
बैठक में भाजपा नेता एवं साहित्यकार अमन मयंक शर्मा, सुनील शर्मा समर्थ, आकाश पाठक, शैलेन्द्र मिश्र देव, कुलदीप यादव, अमित शुक्ला,पुष्पेंद्र शर्मा, शिवेंद्र वार्ष्णेय आदि उपस्थित रहे।