बदायूँ । बिल्सी विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत शहरी स्थानीय निकायों में प्रधानमंत्री आवास योजना का शुभारंभ किया गया। जिला नगरीय विकास अभिकरण की परियोजना अधिकारी डीके सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के निर्देश पर आवासों को प्रारंभ कराए जाने के लिए जनपद के सभी नगर निकायों में रविवार को एक अभियान के रूप में भूमि पूजन का कार्यक्रम नगर निकाय स्तर पर किया गया।


नगर पालिका परिषद में विधायक हरीश शाक्य के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत डूडा के नेतृत्व में लाभार्थियों के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री आवासों का भूमि पूजन कार्यक्रम किया गया तथा लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी बांटे गए गए, साथ ही आवास पूर्ण कर चुके लाभार्थियों को चाबी सौंपी गई। कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष पति ओम प्रकाश, सभासद गण, जनप्रतिनिधिगण तथा परियोजना अधिकारी डूडा देवेश कुमार सिंह व समस्त डूडा स्टाफ उपस्थित रहे।

नगर पंचायत में भूमि पूजन कर ,स्वीकृति पत्र बांटे

दहगवां नगर पंचायत में भूमि पूजन का कार्यक्रम भी सम्पन्न हुआ जिसमें नरेश चन्द्र गुप्ता,मयंक गुप्ता पूर्व प्रधान, नगर पंचायत अध्यक्ष पार्वती राना तथा अन्य जनप्रतिनिधिगणों द्वारा भूमि पूजन कार्यक्रम किया गया जहां लाभार्थियों को स्वीकृति प्रमाण पत्र दिए गए।