उझानी– थाना उझानी क्षेत्र के गांव चुड़िया में दिनांक- 28-04-2021 को लगभग 12:30 के करीब कविता उम्र लगभग (40) बर्ष पत्नी महेंद्र गांव चुड़िया निवासी की उसके ही देबर उपेन्द्र पुत्र स्व.चन्द्रपाल पाली ने गला दबाकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी थी।
उक्त घटना की सूचना मृतका कविता के पति महेंद्र द्वारा थाना उझानी को दी गई। जिसमें उक्त सूचना के आधार पर मुकद्दमा अपराध संख्या- 177/21 धारा 302 IPC बनाम उपेन्द्र पुत्र स्व. चंद्रपाल पाली निवासी ग्राम-चूड़ियां थाना उझानी जनपद-बदायूं पंजीकृत किया गया। मृतका के शव को थाना पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के उपरांत पोस्टमार्टम को भेजा गया।
मुकद्दमा उपरोक्त में वांछित अभियुक्त उपेन्द्र पुलिस के डर से कहीं भागने की फिराक में गांव के वाहर रोड़ पर खड़ा था।जिसको की मुखबिर से मिली सूचना पर थाना पुलिस द्वारा तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया। थाना पुलिस ने जब उक्त अभियुक्त से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेरी भाभी कविता का चाल चलन ठीक दिखाई नहीं दे रहा था जिसको लेकर मैंने काफी उसको समझाया परन्तु वह मानने को तैयार नहीं थीं मैंने अपनी व अपने परिवार की इज्जत बेज्जती को देखते हुए कविता की गला दबाकर हत्या कर दी। थाना पुलिस ने अभियुक्त उपेन्द्र को विधिवत कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। अभियुक्त उपेन्द्र पाली को थाना उझानी प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह व कांस्टेबल बंटू सिंह द्वारा गिरफ्तार किया गया।