निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण -2024 के अंतर्गत आज 5 वां विशेष अभियान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा प्राथमिक विद्यालय गुन्नौर नवीन, एवं डीएवी इंटर कॉलेज के मतदेय स्थलों का किया निरीक्षण संबंधित को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

सम्भल। बहजोई जिलाधिकारी मनीष बंसल ने अर्हता तिथि 1 जनवरी 2024 के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2024 के संबंध में आज चलाए जा रहे पांचवें विशेष अभियान के अन्तर्गत तहसील गुन्नौर के नवीन प्राथमिक विद्यालय गुन्नौर एवं डी ए वी इंटर कॉलेज गुन्नौर के मतदेय स्थलों का निरीक्षण किया।
जिसमें जिलाधिकारी द्वारा सर्वप्रथम नवीन प्राथमिक विद्यालय मे मतदेय स्थल का निरीक्षण किया वहाँ बीएलओ के अनुपस्थित मिलने पर बीएलओ के विरुद्ध कार्य में लापरवाही बरतने पर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए और कहा कि किसी भी दशा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने डी ए वी इंटर कॉलेज के मतदेय स्थलों का निरीक्षण करते हुए बीएलओ से आए फार्म संख्या 6,7,8 के विषय में जानकारी प्राप्त एवं ऑनलाइन फॉर्म की प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्राप्त करते हुए आवश्यक दिशा निर्देशित किया।संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि बीएलओ को ऑनलाइन फॉर्म भरने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देशित किया जाए।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी गुन्नौर रमेश बाबू, तहसीलदार गुन्नौर, जिला सूचना अधिकारी बृजेश कुमार, सीडीपीओ आशीष पटेल एवं संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट