उत्तर प्रदेश डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में बदल रहा है :- धर्मेन्द्र कश्यप

बदायूँ :- बदायूँ में विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में जिले में हुए जिसमे मोदी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनने के उपरांत जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारियों को विस्तार पूर्वक बताया।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक जगत के रुखड़ाखौला गाँव में कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा समावेशी विकास की दिशा में एक सार्थक पहल है। इसके जरिए देश के कोने-कोने में समाज के सभी वर्गों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है, यात्रा का मकसद स्वच्छता, बिजली, आवास, रोजगार, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना के बारे में लोगों को विस्तार से जानकारी देना है। साथ उन्होंने कहा कि आप सभी लोग 2024 के आने वाले चुनाव में पूरे मनोयोग से जुट कर पुनः केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने का काम करें।

आँवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने ब्लॉक समरेर के सिसईया गुसाई गाँव में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विगत साढ़े नौ वर्षों मेें देश में इतना विकास कार्य हुआ है, जितना पिछले 60 वर्षों में नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि पहले देश ही नहीं बल्कि दुनिया में उत्तर प्रदेश की पहचान गुंडे माफिया और दंगा प्रदेश के रूप में होती थी। अब योगी आदित्यनाथ की सरकार में गुंडे माफिया जेल में है या प्रदेश छोड़ के भाग गये हैं। कहा कि दंगे बीते समय की बात हो गयी। आज का उत्तर प्रदेश डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में बदल रहा है।

जिला पंचायत अध्यक्षा वर्षा यादव ने ब्लॉक उझानी के अन्नी गांव में कहा डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है। सरकार में कोई भी भेदभाव नहीं किया जाता है देश और समाज के हित में जो कार्य योगी और मोदी सरकार के द्वारा किए गए हैं वह अन्य दलों की सरकारें आज तक नहीं कर सकी।

जगह जगह कार्यक्रम हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा जिसमे ब्लाक अम्बियापुर के पिण्डोल ग्राम सभा पंचायत भवन में पूर्व विधायक प्रेमस्वरूप पाठक, ब्लॉक वजीरगंज के मनवा गांव में पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव, ब्लॉक उसावा के खेड़ाकिशनी गांव में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक भारतीय, ब्लॉक म्याऊं के मुडसेना कला कल में आरएस पाल, ब्लॉक सलारपुर के कुनार गांव में पूर्व चेयरमैन दीपमाला गोयल, ब्लॉक दातागंज के गथोली गांव में अतेंद्र विक्रम सिंह, ब्लॉक उझानी के गांव बसंतनगर में शैलेन्द्र मोहन शर्मा, ब्लाक अंबियापुर के वडनौवमी गांव में महेश शर्मा, ब्लॉक वजीरगंज के हथरा गांव में दुर्गेश वार्ष्णेय, ब्लॉक जगत के उतरना गांव में एमपी सिंह राजपूत, खेड़ाकिशनी पुख्ता में दिनेश कुमार सिंह, ब्लॉक समरेर के नगरिया खुर्द गांव में अग्रवीर गुर्जर, ब्लॉक सलारपुर के गांव गुरपुरी विनायक में सुखदेव राठौर कार्यक्रम में उपस्थित रहे।