बदायूँ :- प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 107 वें संस्करण को बदायूँ विधानसभा के सिविल लाइन मंडल पर बूथ संख्या-230 पर कार्यकर्ताओं एवम् बूथ पर निवास करने वाले लोगों के साथ सुना। आज जिले भर में जगह जगह मन की बात जनप्रतिनिधियों एवमं पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सुनी।

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने उझानी में कहा कि एक देश का प्रधानमंत्री अपने मुख से लोगों के बीच में उनकी कार्यों को सराहते है तब प्रयास करने वाले व्यक्ति की ऊर्जा दुगनी होती ही है ,उन्होंने कहा पीएम के रेडियो प्रोग्राम मन की बात देश के बाकी हिस्सों की तरह यहा पर भी लोगों ने रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुनते है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बताई गई व जीवन में प्रेरित कर अच्छे मार्ग के लिए रोशनी डालने वाले विचारों का श्रवण किया है ,गौरतलब है कि हर माह के अंतिम रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं ,इसके जरिए वे लोगों का हौसला आफजाई करते हैं।

जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा प्रधानमंत्री के वचनों को प्रेरणादायी बताते हुए कहा कि मन की बात कार्यक्रम ने आज तमाम भारतीयों के जीवन को बदलने का काम किया है। समाज के अंतिम छोर पर काम कर रहे व्यक्ति के समाज के लिए अथक प्रयासों का जिक्र इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री करते हैं, जो समाज के लिए प्रेरणादायी है। उन तमाम लोगों का जिक्र भी प्रधानमंत्री ने “मन की बात” में किया है जो चुपचाप समाज सेवा में जुटे हैं। पीएम की ‘मन की बात’ से आज जन-जन जुड़ा हुआ है।

इस मौके पर संजीव गुप्ता, सभासद आशीष कश्यप, प्रेमलता सिंह, विवेक उपाध्याय, अनिल शर्मा, सुदेश सक्सेना, हिमांशु कठेरिया, एडवोकेट वैभव गुप्ता, विश्वास गुप्ता, विजय, सुमित, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।