भिवाड़ी। फूल बाग थाने में मार पिटाई के मामले में बंद अपने पति को मिलने आई एक महिला के साथ बुधवार की रात को थाने के एक हेड कांस्टेबल ने बुरी तरह मार पिटाई कर दी जिससे महिला को कमर सहित कई जगह पर अंदरूनी छोटे भी आई है। महिला ने भिवाड़ी थाने के हेड कांस्टेबल पर गंभीर आरोपों लगाए हैं ।

भिवाड़ी के सूरज सिनेमा की लेबर कॉलोनी में रहने वाली पूजा ने बताया कि उसके पति छोटू ने कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति को 6000 रुपए उधार दिए थे। दीपावली के बाद जब बुधवार की रात को उसका पति पड़ोसी से पैसे मांगने गया तो इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और पड़ोसी ने उसके पति के सर पर वार कर दिया जिससे उसके पति छोटू का सर फूट गया। इतने में ही किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर जाकर पूजा के पति छोटू और पड़ोसी को थाने लाकर बंद कर दिया। देर रात 8:00 बजे जब पूजा अपने पति का हाल-चाल जानने और मिलने थाने पर आई तो थाने में तैनात कांस्टेबल संदीप यादव ने पूजा के साथ बुरी तरह मार पिटाई कर दी। पूजा ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया की संदीप यादव ने उसे नीचे पटक कर लात घुसो और डंडों से मारा जिससे उसकी कमर सहित अन्य जगहों पर अंदरूनी छोटे आई है। जिस दौरान संदीप ने महिला की पिटाई की उस समय थाने में कोई महिला कांस्टेबल भी मौजूद नहीं थी। महिला डर गई और उसे संदीप ने धमका कर थाने से बाहर भगा दिया, पीड़ित महिला पूजा ने आरोप लगाया की संदीप ने उसके पति को झूठे मामले में फसाने की धमकी दी है साथ ही उसे भी झूठे मामले में बंद करने की बात कह कर धमकाया और डराया है। महिला जब गुरुवार को थाने में इस बात की शिकायत लेकर आई तो उसकी शिकायत भी किसी ने नहीं सुनी और उसे थाने से भगा दिया।

इस मामले को लेकर जब थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है महिला झूठे आरोप लगा रही है।

रिपोर्ट मुकेश