सीएनएन न्यूज़ ब्यूरो महराजगंज:- जर्नलिस्ट प्रेस क्लब तहसील इकाई नौतनवा की मासिक बैठक छपवा पुलिस चौकी के नजदीक डी.सी लॉन में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। जिसमें पत्रकार हितों पर चर्चा,क्लब में नए सदस्यों को जोड़ना, नए आई कार्ड जारी ,सहित क्लब की भूमि रजिस्ट्री पर विचार विमर्श किया गया ।

इसके उपरांत फरेंदा क्षेत्र के पत्रकार रविंद्र श्रीवास्तव के पिता भवानी शंकर लाल श्रीवास्तव का बीते शुक्रवार की रात में और पत्रकार प्रदीप अग्रहरी के पिता राम प्रसाद जी का बीते दिनो निधन हो जाने पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से क्लब के संरक्षक जगदीश गुप्त,जिला आय-व्यय निरीक्षक सुनील अग्रवाल,जिला उपाध्यक्ष रवि त्रिपाठी, तहसील अध्यक्ष नौतनवा आलोक जोशी,वरिष्ठ पत्रकार गुलाम मुस्तफा इद्रीशी ने बैठक में आए सभी पत्रकारों को एकजुट होने पर जोर दिया। और कहा पत्रकारिता एक ऐसा माध्यम है जो समाज में संवाद कायम तो रखता ही है साथ ही समाज को जागृत करना व मनोरंजन करना भी इसका उद्देश्य है । आज समाज जिस अवस्था में है पत्रकारिता की सक्रियता का ही परिणाम है।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार संदीप जायसवाल,अरविन्द मिश्रा,विजय चौरसिया,विनोद पटवा,आकाश पांडे, दीपक मद्धेशिया,मुराद अली, अशोक कुमार गुप्त, बद्री प्रसाद अग्रहरी, मोहम्मद आरिफ, राजा अग्रहरी,सागर विश्वकर्मा, पवन विश्वकर्मा,रितेश जायसवाल,अनीश सिंह सहित आदि पत्रकार बंधु मौजूद रहे।

विजय चौरसिया के साथ दीपक मद्धेशिया की रिपोर्ट