बिल्सी। जुआ सट्टा का अवैध व्यापार तेजी से पनप रहा है। सट्टा कारोबारियों पर कार्रवाई न होने के कारण सटोरियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। इससे सैकड़ों परिवार प्रतिदिन बर्बाद हो रहे हैं। सट्टे की पर्ची लिखते हुए किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । कस्बे के मोहल्ला नंबर चार पुरानी सब्जी मंडी स्टेट बैंक रोड नगर पालिका मार्केट खैरी रोड पर चोरी-छिपे चलने वाला सट्टा बाजार आजकल कानून की ढीली पकड़ की वजह से खुलेआम संचालित हो रहा है। ओपन, क्लोज और रनिंग के नाम से चर्चित इस खेल में जिस प्रकार सब कुछ ओपन हो रहा है उससे यही प्रतीत होता है कि अब शहर में कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है।नगर के अनेक स्थानों पर आए दिन सट्टे का अवैध धंधा खुलेआम हो रहा है।
सूत्रों के अनुसार नगर के मोहल्ला नंबर चार पुरानी सब्जी मंडी स्टेट बैंक रोड नगर पालिका मार्केट खैरी रोड आदि स्थानों पर सट्टे की पर्चियां लिखते हुए बड़े आसानी से देखने को मिल जाएगी। जबकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह ने इस समय अवैध धंधे को रोकने के लिए
कठोर निर्देश दिए हैं लेकिन रुकने के बजाय सट्टे ने और जोर पकड़ लिया है जिससे युवा वर्ग विपरीत रास्ते पर जा रहा है यदि गोपनीय जांच हो जाए टीम गठित कर छापेमारी की जाए तो दोषियों पर कार्रवाई हो सकेंगी और प्रभारी निरीक्षक की कुर्सी भी जाने से कोई रोक नहीं पाएगा।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह से जानकारी लेनी चाही तो प्रति उत्तर कोई जवाब नहीं दिया।