सम्भल। शहर के जागरूक व्यक्तियों ने स्टेशन अधीक्षक को 36-बी फ्लाई ओवर की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।जनता जागरूक समिति ने प्रभात कृष्णा और नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू के नेतृत्व में सम्भल चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन पहुँचकर स्टेशन अधीक्षक सरदार हरभजन सिंह को रेलवे महाप्रबंधक, मुरादाबाद को संबोधित करते हुए ज्ञापन दिया।
ज्ञापन के माध्यम से कहा गया की राज्य सरकार द्वारा चन्दौसी क्षेत्र की मुख्य समस्या का संज्ञान लेते हुए 36-बी फ्लाई ओवर निर्माण के प्रस्ताव पर हरी झंडी दिखाते हुए अपनी मोहर लगा दी तथा जिसके निर्माण के लिये शासन स्तर से दो किश्त भी भेजी जा चुकी हैं, जिसका टेंडर रेलवे द्वारा अभी तक पास नहीं हुआ। इस कारण से जनता और व्यापारियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। अगर रेलवे विभाग द्वारा अतिशीघ्र इसका टेंडर पास नहीं हुआ तो पुनः एकबार व्यापार मंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा।
नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू ने कहा कि 10 वर्षों के संघर्ष के चलते अब जब कहीं जाकर 36-बी फ्लाई ओवर निर्माण के लिये राज्य सरकार से स्वीकृति मिली है तो अब रेलवे विभाग को क्षेत्र की मुख्य समस्या के समाधान के लिये फ्लाई ओवर के टेंडर की प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण करके कार्य शुरू कर देना चाहिए।
उच्चाधिकरी सिर्फ आश्वासन दे रहे है पर जमीन पर कोई कार्य होता नही दिख रहा है जिसकी बजह से आम जनता में एक असमंज की स्थिती पैदा हो गयी है कि फ्लाईओवर बनेगा भी या नही। जनता का सब्र टूटता जा रहा है इसलिए जनता की समस्या को प्रथमिकता देते हुए अतिशीघ्र फ्लाई ओवर की औपचारिकता पूरी कर के निर्माण शुरू कराया जाये।
व्यापारी नेता शाहआलम मंसूरी,ने कहा कि यह समस्या व्यापारियों या नगर वासियों की ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्रवासियों की समस्या है क्योंकि प्लाई ओवर न बनने की वजह से 36 बी रेलवे फाटक जब बंद होता है तो उसमें जाम की स्थिति रोजाना पैदा हो जाती है जिससे मरीज आम नागरिक को स्कूली बच्चों का व्यापारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है शीघ्र ही टेंडर पास कराकर फ्लावर का कार्य शुरू किया जाए ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से प्रभात कृष्णा नगर अध्यक्ष अनुज वार्ष्णेय अन्नू शाहआलम मंसूरी अमन कोहली सभासद मयंक वार्ष्णेय चिंकल राशिद अंसारी उमेर समझी चिंकल,तुषार वार्ष्णेय आशीष तूफानी,शुभम अग्रवाल मोनू शर्मा मुजीव आदि उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट