राजद का पंजीकरण और मनोज झा की सदस्यता समाप्त करने की मांग

संसद के विशेष सत्र में राज्यसभा सदस्य मनोज झा द्वारा संसद में ठाकुरों के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान दिए जानें से आक्रोशित क्षत्रिय समाज ने क्षत्रिय महासभा बदायूँ के आह्वान पर जिलाधिकारी कार्यालय पर मनोज झा मुर्दाबाद, राष्ट्रीय जनता दल मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया तथा मनोज झा की संसद सदस्यता समाप्त करने एवम राजद का पंजीकरण समाप्त करने की मांग को लेकर देश के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को संबोधित द्विसूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी बदायूँ के माध्यम से प्रेषित किया।

इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुए क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ सुशील कुमार सिंह ने कहा कि संसद के विशेष सत्र के दौरान राज्यसभा में ठाकुरों की गरिमा के विरुद्ध राजद सांसद मनोज झा द्वारा जो कविता पढ़ी गई, वह घोर निंदनीय है। जानबुझकर सर्वोच्च सदन में ठाकुरों को अपमानित करने के साथ ही देश भर मे ठाकुरों की छवि खराब करने का कार्य किया गया है। मनोज झा का यह कृत्य उनके बौद्धिक दिवालिएपन का परिचायक हैं। देश के लिए सर्वाधिक त्याग और बलिदान करने वाला समाज सुनियोजित षड्यंत्र के तहत आज भी अपमान और उपेक्षा का शिकार है।

जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज अपमान नहीं सहेगा। कार्यवाही न होने पर आंदोलन की रणनीति तैयार की जायेगी। संघर्ष हमारे रक्त में हैं, हम संघर्ष से पीछे नहीं हटेंगे।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से आचार्य प्रताप सिंह , धनपाल सिंह, विजय रतन सिंह, सतेन्द्र सिंह चौहान, गोपाली सिंह भूराज सिंह, अवनीश सिंह सोलंकी, धीरेश सिंह, अखिलेश चौहान, इन्द्रजीत सिंह, वेदपाल सिंह , सुशील कुमार सिंह, मुनीश कुमार सिंह , धर्मेन्द्र सिंह, अभिषेक पुण्डीर, राकेश सिंह, रतन वीर सिंह आदि की सहभागिता रही।