कांग्रेसियों संग शहर के मीट विक्रेताओं ने डीएम को ज्ञापन देकर दुकान खुलवाने की मांग की

बदायूँ। 10 अक्टूबर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी वफाती मियां के नेतृत्व में शहर के मीट विक्रेताओं ने आज अपनी दुकानों को खुलवाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट रामजीलाल को सोफा ज्ञापन में शहर अध्यक्ष चौधरी वफाती मियां ने कहा कि पिछले चार दिनों से पूरे जनपद की मीट की दुकानों को बिना किसी कारण बताए हुए स्थानीय पुलिस द्वारा बंद करा दिया गया है। जो सरासर गलत है।
उन्होंने कहा कि इस कारोबार में जुड़े मुर्गा मछली बकरा भैंस मीट आदि के विक्रेता शामिल है। जिसमें अधिकतर कारोबारी गरीब तवके के है जो रोजाना की आमदनी से अपना परिवार का खर्चा चलाते हैं। पिछले चार दिनों से यह लोग बेरोजगार बैठे हैं।
उन्होंने कहा कि पूरे मंडल व पूरे प्रदेश में सिर्फ बदायूँ की ही मीट विक्रेताओं को स्थानीय पुलिस ने दुकानों को बलपूर्वक बंद कराया है। जो नियम विरुद्ध है यदि किसी मीट विक्रेता के लाइसेंस एक्सपायर हो गया है या मानक अनुसार नहीं है तो सिर्फ उन्हीं की दुकानों को बंद कराया जाए न कि पूरे जनपद की इस समय शादी ब्याह का मौसम चल रहा है। इस कारवार से भिन्न बिचौलिए मीट को ब्लैक में वेच रहे हैं और मोटा मुनाफा कमा रहे हैं। प्रशासन को इस समस्या पर अति शीघ्र ध्यान देना चाहिए और मीट की दुकानों को तत्काल खुलवा देना चाहिए। जिससे गरीब आदमी और ज्यादा दिन बेरोजगार न रहे ज्ञापन देने वालों में शहर उपाध्यक्ष मोहम्मद जाहिद, वसीम अली खान, अहमद अमजदी, उपहार रस्तोगी,शहर महासचिव सैयद गुलाम अब्बास, निहालुद्दीन, जावेद मिर्जा,प्रदेश सचिव सैयद जाविर jaydi अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष हाजी नुसरत अली, सेवा दल के अध्यक्ष हरीश कश्यप, अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष मुनेन्द्र कनौजिया, शहर अध्यक्ष बन्ने खान रफत अली,शमशाद हुसैन,रईस फारूकी,इकरार अली, जमशेद तुर्क,शरीफ कुरैशी, सलीम कुरैशी,धनु फारूकी, इकबाल कुरैशी,शाहिद कुरेशी,सफीक अल्पसंख्यक विभाग के जिला उपाध्यक्ष सलीम अंसारी, कुरैशी,अकबर कुरेशी,शकील अहमद, नदीम फारुकी दानिशफारुकी,मुनेंद्र गुप्ता, सफीक अहमद,नईम खान, शाखरुद्दीन सैफी, आदि लोग मौजूद रहे।