तीन दिवस में नहीं हुआ निराकरण तो होगा उग्र आंदोलन: सुरेंद्र सिंह ठाकुर

पन्ना: जानकारी हो विगत दिनांक को पीएचएन चैनल में राघवेंद्र सिंह मुन्ना राजा तमगड़ का इंटरव्यू किया गया था। फेसबुक इंटरव्यू में आदिवासी दलित क्रांति सेना (बुंदेलखंड) संगठन संयोजक के पी सिह बुंदेला द्वारा कमेंट बॉक्स में लिखा गया कि पवई की जनता सिधी- साधी है। जनता को तो अपने काम से मतलब जनता को बरला फुसला कर क्षेत्र में कांग्रेस की विपरीत काम किया जा रहा है।
ठाकुर का कहना है कि जिले में जितने भी कार्यक्रम वन अधिकार कानून को लेकर आंदोलन किए जाते हैं। आदिवासियों की खून पसीना की कमाई से जन सहयोग लेकर आंदोलन होते हैं। सत्ता की कमियों को उजागर किया जाता है।
संगठन जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ठाकुर मीडिया से बताया कि क्षेत्रीय संघर्ष समिति पवई के मुखिया अनिल तिवारी को इन बातों से नाराज होकर कमेंट में लिखा गया कि केपी सिंह बुंदेला दलाल दारू खोर अशब्दों से नवाजा गया एवं संगठन को बदनाम करने का प्रयास किया गया।
ठाकुर ने आगे कहा कि पुलिस अधीक्षक महोदय को तीन दिवस का अवसर दिया जाता है। अगर अनिल तिवारी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक को विज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से संगठन जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ठाकुर, संगठन प्रवक्ता प्रमोद कुमार बेन, हाकम सिंह आदिवासी, चंद्रभान आदिवासी, मीडिया प्रभारी रामप्रताप बर्मन, ओंकार सिंह, घनश्याम सिंह ठाकुर एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक पन्ना कार्यालय में ज्ञापन दिया।