टीम वर्क के साथ सभी साईबर योद्धाओं करेंगे काम : राजीव कुमार गुप्ता

विपक्षियों के झूठ को साईबर योद्धा दिखाएंगे आईना : राजीव कुमार गुप्ता

बदायूँ ।भाजपा कार्यालय पर आईटी एवमं सोशल मीडिया विभाग की जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन हुआ। बैठक को मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश सह संयोजक सोशल मीडिया गौरव वार्ष्णेय, क्षेत्रीय संयोजक सोशल मीडिया जितेंद्र सविता, जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने सम्बोधित किया।

प्रदेश सह संयोजक सोशल मीडिया गौरव वार्ष्णेय ने कहा प्रदेश में हुए सकारात्मक बदलाव की सच्ची तस्वीर हर हाल में जनता तक पहुंचनी चाहिए। इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ज्यादा ताकतवर मंच और कोई नहीं हो सकता है। लेकिन इसके लिए कार्यकर्ताओं को खुद को अपडेट रखना होगा। सरकार में स्थायित्व देकर कार्य संस्कृति में बदलाव किया है। साथ ही कहा लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म की बड़ी भूमिका है। उन्होंने कहा कि वर्तमान दौर युवा शक्ति का है, युवा शक्ति सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय है। युवाओं के बीच अपनी बात पहुंचाने का सोशल मीडिया ही सबसे बेहतर तरीका है।
जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा सोशल मीडिया की मजबूत एवं प्रभावी टीम के साथ पार्टी लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का रूप बदलता जा रहा है। इस बदलाव के साथ अपनी कार्यपद्धति को लगतार बदलना है। उन्होंने कहा अब आईटी और सोशल मीडिया की टीम बूथ स्तर तक होगी। प्रत्येक बूथ पर दो से तीन सदस्यों की टीम होगी। विपक्षी दलों के दुष्प्रचार पर कार्यकर्ता रोकथाम करें व दुष्प्रचार को मुंहतोड़ जबाब दें।

क्षेत्रीय सयोंजक सोशल मीडिया जितेंद्र सविता ने कहा सोशल मीडिया में सक्रियता तथा रूचि रखने वाले कार्यकर्ताओं की मजबूत व प्रभावी टीम के साथ भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरेग। साथ ही कहा कि हमें अपनी बात को और सरकार के कार्यों का बेहतर ढंग से प्रचार-प्रसार करने के लिए बेहद सजगता के साथ संगठन की योजनानुसार कार्य करना है। आगामी लोकसभा के चुनाव को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया के योद्धाओं को अपनी भूमिका का प्रभावी ढंग से निर्वहन करना होगा।

दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने कहा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से सांड पर ट्वीट कर सरकार को घेरने का प्रयास किया जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को गौवंश के संरक्षण के लिए सरकार की ओर से किये गए कार्यों, पशु आश्रय स्थल बनाने की जानकारी दें। साथ ही अखिलेश सरकार के दौरान हुई अव्यवस्थाओं को भी उजागर करें। सभी साईबर योद्धा झूठे विपक्ष को आईना दिखाने का कार्य करें।

मंच संचालन जिला सह संयोजक ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने किया।

इस मौके पर जिला प्रभारी आईटी व सोशल मीडिया आशीष शाक्य, जिला सयोंजक आईटी संदीप चौहान, जिला सयोंजक सोशल मीडिया अनुराग दिक्षित, सह संयोजक देवेश तोमर, नवनीत शर्मा, हिमांशू सिंह, राज दिवाकर, शीतल श्रीवास्तव, अमन गुप्ता सहित अन्य उपस्थित रहे।