सम्भल। जुनावई थाना क्षेत्र के ग्राम लावर में बीती रात पुरानी रंजिश के चलते घेर में चारपाई डालकर सो रहे दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसमें
डबल मर्डर होने की सूचना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।


सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद पुलिस को पीड़ित के परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और एक नामजद व्यक्ति को गिरफ्तार किया।


जुनावई थाना क्षेत्र के ग्राम लावर निवासी प्रताप कि गांव के ही निवासी जयपाल के बीच पुराना विवाद चल रहा था जिसमें जिस कारण रविवार की रात को प्रताप सिंह और उमेश अपने घर में सो रहे थे देर रात करीब 2:00 बजे सोते समय दोनों को गोली मार दी प्रताप के मौके पर ही मौत हो गई और उमेश की हायर सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई।


डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक को कुलदीप सिंह गुनावत रात में ही गांव पहुंच गए और घटना की जानकारी ली पुलिस ने मृतक प्रताप सिंह के परिजनों की तहरीर पर पांच लोगों के नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।


पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि एक आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है तीन अन्य लोगों के पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं
गांव की सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया गया है गांव में डबल मडर से लोगों में वह का माहौल है और मृतक के परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट