उघैती। थाना क्षेत्र भवानीपुर गांव में एक घर से लाखों रुपए के गहने एवं नगदी चोर चोरी कर ले गए। चोरी की घटना में शामिल एक युवक सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस संदिग्ध लोगों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।
घटना 14-15 अगस्त की रात की है। गांव निवासी छत्रपाल सिंह एवं उनके बेटों का परिवार घर पर सो रहा था। तभी अंधेरे में सुबह चार बजे अज्ञात चोर घर में

दाखिल हो गए। चोरों ने घर के कमरों में रखी अलमारी के ताले तोड़कर करीब 30 तोला सोने चांदी के गहने एवं नगदी चोरी कर ली। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से फरार हो गए। सुबह जाग होने पर पीड़ित परिवार ने लॉकर के ताले टूटे देखे, तो परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित परिवार के मुताबिक चोरी की घटना में 20 लाख रुपया के गहने जेवर चोरी हुए हैं।इथर‌ घटना की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की, तो एक शातिर चोर काफी देर तक घर की रेकी करता रहा है। इसके बाद मौका मिलते ही वह एक बंद घर के रास्ते से छत्रपाल सिंह के घर तक पहुंच जाता है।

रिपोर्ट अकरम मलिक