बदायूं । बीते छः अप्रैल की रात कुपरी गांव में एक अधेड़ की घर के बरामदे में सोते समय अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के छोटे भाई को जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के अपने भाई की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे। जिसके चलते उसकी हत्या की गई थी।
बताते चलें कि क्षेत्र के गांव कुपरी निबासी सर्बेश पाली पुत्र मुन्ने की उसके ही घर के बरामदे में सोते समय गला रेंतकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने बताया कि मृतक सर्बेश राजगिरी का काम करता था, और उसकी शादी भी नही हुई थी। मृतक के पिता मुन्ना लाल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस तभी से घटना के खुलासे में जुट हुई थी। आज पुलिस ने घटना का खुलासा करने का दाबा किया है कि सर्बेश की हत्या उसके ही सगे छोटे भाई नन्हू ने की है। पुलिस ने बताया कि मृतक सर्बेश के उसके भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे। बताया कि भाई के काफी मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। जिसके चलते घटना बाली रात जब घर के सभी लोग सो रहे थे उसी समय भाई ने खुरपी से सर्बेश का गला रेंतकर मौत की घाट सुला दिया। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त खुरपी और खून से सनी शर्ट बरामद की है। पुलिस ने घटना का खुलासा करने का दाबा किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
पुलिस शुरू से ही हत्या अवैध संबंध को लेकर मान रही थी। जांच में मामला परत दर परत खुलता गया। मृतक सर्बेश की उसके ही छोटे भाई नन्हू की पत्नी से अवैध संबंध थे। जिसके चलते नन्हू ने उसकी खुरपी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी को आज कोर्ट से जेल भेज दिया गया।