उघैती। थाना क्षेत्र तेज रफ्तार बांस लदे पिकअप वाहन ने बाइक सवार को रौंदा दिया।दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। दर्दनाक हादसा उघैती थाना क्षेत्र के राज बरौलिया गांव के पास हुआ। बिसौली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने खितौरा की ओर से आ रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


प्राप्त जनकारी के मुताबिक बिल्सी थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी कल्याण सिंह पुत्र वीर सिंह (45) रिश्तेदारी में गए हुए थेकिसी काम से लौटते समय थाना क्षेत्र उघैती के राज बरौलिया गांव के पास एक तेज रफ्तार बांस लदे पिकअप वाहन ने कल्याण सिंह की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

बाइक को रौंदने के बाद खंदी में पलटी पिकअप

टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सवार को रौंद ने के बाद तेज रफ्तार पिकअप वाहन रोड किनारे खंदी में पलट गया पलटने की जब तेज आवाज हुई तो आसपास के राहगीर घटनास्थल पर पहुंच गए पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी पुलिस के पहुंचने से पहले पिकअप वाहन में सवार चालक क्लीनर किसी तरह बचाते हुए भाग गए ।मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया अभी परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट अकरम मलिक