बरेली बदायूं हाईवे पर नवादा शहीद चौक के पास हुआ आयोजन
भंडारे में हजारों शिवभक्तों ने पाया अल्पाहार

बदायूँ । सावन के पांचवे सोमवार को शाह टाइम्स की ओर से विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।शाह टाइम्स टीम ने बरेली बदायूं हाईवे पर नवादा स्तिथ शहीद चौक के समीप शिवभक्तों की सेवार्थ खिचड़ी, हलवा, केला तथा पानी का वितरण कराया। भंडारे में यहां से गुजरने वाले हजारों शिवभक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर तमाम मीडियाकर्मी शामिल रहे।


सोमवार को शाह टाइम्स टीम की ओर से आयोजित विशाल भंडारे से पूर्व आँवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप की पुत्री कीर्ति कश्यप बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई। भंडारे में विशिष्ट अतिथि के रूप में सीओ सिटी को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन कावड़ यात्रा की व्यवस्था के चलते वह कार्यक्रम में सम्मलित नही हो सके हालांकि उन्होंने आने का आश्वसन दिया था। भंडारे के शुभारंभ से

पूर्व मुख्य अतिथि सांसद पुत्री कीर्ति कश्यप का ब्यूरो चीफ अतुल कुमार शर्मा व सिटी सेल्स इंचार्ज एवं डेस्क प्रभारी बदायूं आदिल हुसैन जकारिया ने बुके देकर सम्मानित किया। वहीं सांसद पुत्री कीर्ति कश्यप ने आदिल हुसैन जकारिया को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि पंकज कश्यप का पत्रकार राजीव पटेल ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया। इसके बाद बाई.के. ब्रदर्स के प्रॉपरेटर यामीन खान ने फूलमालाएं पहनाकर सभी का स्वागत किया। इसके बाद आयोजन मंडल की ओर से भगवान भोलेनाथ को भोग लगाने के बाद कन्या भोज के उपरांत भंडारे का शुभारंभ हुआ।भंडारे में बरेली बदायूं हाईवे से गुजरने वाले कावड़ियों से सतह अन्य राहगीरों व स्थानीय लोगों ने प्रसाद पाया। भंडारे में स्थानीय लोगों के अलावा राजेश पाराशरी समेत पत्रकार बंधु व छायाकार शामिल रहे।