उघैती। आज कालसेन बाबा इंटर कॉलेज रियोनाई में शुक्रवार को सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन हुआ छात्र छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग लिया प्रतियोगिता का आयोजन ठाकुर देव एवम कुलदीप सिंह के नेतृत्व में हुआ। प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कक्षा सात से उज्ज्वल शर्मा दूसरा स्थान कक्षा आठ से देवांश एवम

तीसरा स्थान कक्षा सात से वंश प्रताप कक्षा नौ से राजा पाठक एवम कक्षा दस से केशव ने प्राप्त किया सभी मेधावी छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र एवम पुरस्कार वितरित किए इस मौके पर कॉलेज के चेयरमैन महेश चंद्र सक्सेना जी ने कहा कि बच्चों के मानसिक विकास के लिए सामान्य ज्ञान जरूरी है एवम डायरेक्टर शेखर सक्सेना ने कहा कि सामान्य ज्ञान एक विस्तृत क्षेत्र है। जिसके लिए समय समय पर प्रतियोगिता का आयोजन होते रहना चाहिए।

कॉलेज के एमडी आशीष सक्सेना ने छात्र छात्राओं के लिए सामान्य ज्ञान की उपयोगिता एवम महत्त्व को समझाया इस अवसर पर कॉलेज प्रधानाचार्य शिल्पी सक्सेना, उपप्रधानाचार्य ओमकिशन शर्मा,ठाकुर देव,कुलदीप सिंह,हर्षित माहेश्वरी,हिना,रूपेश शर्मा,सोनम,सपना,शोएब ,दीपेंद्र सिंह,सिद्धार्थ,कमल सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट अकरम मलिक