सम्भल। आज गुन्नौर तहसील सभागार में जिलाधिकारी मनीष बंसल एवं पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र व मुख्य विकास अधिकारी कमलेश सचान ने तहसील समाधान दिवस में जन सामान्य की समस्याओं को गंभीरता से सुना। 
 जिसमें जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को प्राप्त होने वाली शिकायतों का मौके पर जाकर मौका मुआयना करने के पश्चात गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करने तथा क्षेत्रीय जनसमस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें। जिससे कि उन शिकायतों की पुनरावृत्ति न हो।
समाधान दिवस में 41प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये तथा 05 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रेषित कर प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करने के निर्देश दिए। 
समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी ने आई0जी0आर0एस0, तहसील दिवस तथा अन्य किसी माध्यम प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण ससमय एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आई0जी0आर0एस0 के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतें किसी भी दशा में डिफाल्टर की श्रेणी में नहीं आनी चाहिए अन्यथा की दशा में विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी तय करते हुए कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। 
 इसके उपरांत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक तथा मुख्य विकास अधिकारी ने विकासखंड गुन्नौर के परिसर में वृक्षारोपण किया।    
इस अवसर पर संभागीय वन विभाग अधिकारी अरविंद कुमार, उप जिलाधिकारी गुन्नौर रमेश बाबू,अपर मुख्य चिकित्साधिकारी कुलदीप आदिम, तहसीलदार गुन्नौर दीपक चौधरी, सहित  जिला स्तरीय अधिकारी एवं खंड विकास अधिकारी उपस्थित रहे।

सम्भल मे खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट