बदायूँ। बताते चलें की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ठाकुर योगेंद्र पाल सिंह तोमर व पूर्व मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी का बदायूँ आगमन पर जबरदस्त स्वागत कर फूल मालाओं से लाद दिया गया आपको बता दें दिन सोमवार को दोनों ही नेताओं का जगह-जगह रोककर उनका उनके कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया जबकि लगातार हो रही बारिश की वजह से कार्यकर्ताओं को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा लेकिन अपने दोनों चहीते नेताओं के स्वागत के लिए ऐसे खराब मौसम में भी उनके कार्यकर्ता डटे रहे और बदायूँ पहुंचते ही हजारों की तादाद में भीड़ मौजूद रही। उन्होंने भी इतनी भीड़ देखकर भी अपने कार्यकर्ताओं को मायूस नहीं होने दिया और सब से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया और कहां आने वाले वक्त के लिए सभी कार्यकर्ता कमरकस ले आने वाला वक्त समाजवादी पार्टी का होगा ऐसे खराब मौसम होने के बावजूद भी अपने कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर दोनों ही नेता बहुत खुश नजर आए और उन्होंने कहा ऐसे मौसम में यह भीड़ देखकर लगता है

बदलाव होने जा रहा है। पूर्व मंत्री सलीम इकबाल शेरवानी व राष्ट्रीय सचिव ठाकुर योगेंद्र पाल सिंह तोमर का लंबा चौड़ा काफिला जिधर से अभी गुजरा लोग देखते रह गए इतना खराब मौसम होने के बावजूद भी कार्यकर्ताओं व उनसे मोहब्बत करने वालों के जोश खरोश में कोई कमी नहीं आई और वह अपने चाहेते नेताओं के लिए नारे लगाकर उनका हौसला बढ़ाते रहें। उसके बाद उनका काफिला बदायूँ के कंट्रीन होटल में पहुंचा जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मीटिंग कर बात की और आगे की रणनीति पर बात की।

इस दौरान के पी सिंह, विपिन यादव, फरियाद अली, बुध रंजन सिंह राघव, संजय तोमर, वीरेश तोमर, अखंड प्रताप सिंह, डॉ आराम सिंह तोमर, पंकज शर्मा, मोहित शर्मा, सुनील राठौर, विजय राठौड़, अरविंद शर्मा, दीपक भारद्वाज, नीरज शर्मा, इरफान, अंशुल सक्सेना, अनिल शर्मा, विजय पाल सिंह यादव, आदि हजारों की तादाद में लोग मौजूद रहे।