सम्भल । यूपी के संभल से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. दरअसल इस मामले ने सबको हैरान कर दिया है, और ऐसा इस लिए है।क्योकि आज तक आपने शादी टूटने की कई वजह के बारें में सुना होगा, लेकिन कभी ये नहीं सुना होगा कि दुल्हन की मां और दुल्हन की हरकत की वजह से शादी टूटी हो

यूपी के संभल में शादी की रस्मों के बीच दुल्हन और उसकी मां की हरकतों की वजह से शादी टूट गई। दूल्हे पक्ष के लोगों का आरोप है कि मां और बेटी ने मर्यादा की सारी हदों को पार कर दिया है. दोनों की हरकतों से बाराती शर्मिंदा हो गए। आखिरकार दूल्हे को मंडप से ही वापस लौटने का फैसला करना पड़ा। बताया जा रहा है कि सारा विवाद द्वारचार से लेकर डीजे पर डांस करने के बीच हुआ।


हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन में रहने वाले युवक की शादी गंवा कस्बे की लड़की से हुई थी। शादी के दिन तय कार्यक्रम के मुताबिक बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची। दूल्हे पक्ष के लोग खुशी में नांचते-गाते दरवाजे पर पहुंचे थे। इसके बाद द्वारचार की रस्में शुरू हुईं। आरोप है कि इस दौरान वहां खड़ी दुल्हन की मां ठीक से थाली भी नहीं पकड़ पा रही थी। इस बात को नजरअंदाज कर कार्यक्रम आगे बढ़ाया गया।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट