कादरचौक । कस्बा कादरचौक के क्षेत्र में एसएसपी डॉ ओपी सिंहके निर्देश पर आगामी बकरीद पर्व को लेकर थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने थाना कोतवाली पुलिस के साथ कस्बा कादरचौक में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभी लोगों से शांति पूर्वक एवं भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने को अपील की। इस मौके पर सीओ शक्ति सिंह वेदपाल सिंह ने कहा सभी लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें।

ईद मुस्लिम समाज के लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी नहीं करेगें। उनके अवशेषों को सुरक्षित स्थान पर दफन करने काआह्वान किया। उन्होंने कहा अगर किसी भी व्यक्ति द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट शेयर करने तथा पोस्ट डालने पर दंडात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

कस्बा रमजानपुर थाना अध्यक्ष वेदपाल सिंह ने बताया के मोहल्ला संख्या तीन, दो, चार एवं एक समेत मुस्लिम बस्ती में रूट मार्च कर लोगों को शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह, उपनिरीक्षक महेंद्र पाल, उपनिरीक्षक हरिमोहन यादव, कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ वर्मा, उपनिरीक्षक राम महेश,अन्य कॉन्स्टेबल मौजूद रहे।